Categories Breaking Newsछत्तीसगढ़

Chhattisgarh : स्कूल शिक्षा विभाग में व्‍यापक तबादले, चार संयुक्त संचालकों की अदलाबदली

Chhattisgarh : स्कूल शिक्षा विभाग में व्‍यापक तबादले, चार संयुक्त संचालकों की अदलाबदली

आठ जिलों में नए डीईओ समेत शिक्षा विभाग में कई बदलाव कर दिए गए हैं।

 

रायपुर। स्कूल शिक्षा विभाग ने गुस्र्वार को थोक में तबादले की सूची जारी की। इसमें तीन संयुक्त संचालक, आठ जिलों में नए डीईओ को पदस्थ कर दिया है। इसके अलावा प्राचार्य, व्याख्याता, डीईओ, व्यायाम शिक्षक और सहायक शिक्षकों के तबादले किए गए हैं।

तबादले में प्रमुख संयुक्त संचालकों में आरएमएसए रायपुर के संयुक्त संचालक के. कुमार को संभागीय कार्यालय अंबिकापुर सरगुजा, संयुक्त संचालक संजीव श्रीवास्तव को संभागीय कार्यालय अंबिकापुर सरगुजा से आरएमएसए रायपुर का संयुक्त संचालक बनाया गया है। इसी तरह शासकीय शिक्षा शिक्षक कॉलेज रायपुर के प्राचार्य डॉ. योगेश शिवहरे को संयुक्त संचालक एससीईआरटी बनाया गया है। संयुक्त संचालक एससीईआरटी की जसिता एक्का को शासकीय शिक्षा शिक्षक कॉलेज रायपुर का प्राचार्य बनाया गया है।

अन्य तबादले

डीईओ नारायणपुर एसआर सूर्यवंशी को डाइट कांकेर, डीईओ बलौदाबाजार एके भार्गव को उप संचालक समग्र शिक्षा रायपुर, डीईओ सूरजपुर के एपी एक्का को डाइट अंबिकापुर, उप संचालक दिनेश कौशिक को संयुक्त संचालक कार्यालय रायपुर से समग्र शिक्षा रायपुर, डीईओ जशपुर से बीआर धु्रव को उप संचालक संयुक्त संचालक कार्यालय दुर्ग,शिक्षा कॉलेज बिलासपुर की रमाकांति साहू को डाइट प्राचार्य पेंड्रा, डाइट बेमेतरा से घनश्याम नेताम को डाइट कवर्धा, डाइट कवर्धा से एनके प्रधान को डाइट रायपुर, डीईओ बीजापुर के केके उद्देश्य को डाइट दंतेवाड़ा, एससीईआरटी रायपुर से करमन खटकर को डाइट बेमेतरा, उप संचालक कार्यालय बिलासपुर के आरपी आदित्य को उप संचालक लोक शिक्षा संचालनालय रायपुर में पदस्थ किया गया है।

आठ जिलों में नए डीईओ

डाइट रायपुर के प्राचार्य आरके वर्मा को डीईओ बलौदाबाजार, डीईओ राजनांदगांव के गिरधर मरकाम को डीईओ नारायण्ापुर, संयुक्त संचालक कार्यालय दुर्ग के उप संचालक हेमंत उपाध्याय को डीईओ राजनांदगांव, डीईओ सक्ती एन कुजूर को डीईओ जशपुर , डाइट पेंड्रा के प्राचार्य जेपी पुष्प को डीईओ रायगढ़, डीईओ सुकमा डी समैय्या को डीईओ बीजापुर, डाइट दंतेवाड़ा के जेके प्रसाद को डीईओ सुकमा और एससीईआरटी की मीता मुखर्जी को डीईओ सक्ती बनाया गया है।

इनके भी हुए तबादले

ग्रंथपाल ई एवं टी संवर्ग से छह, व्यायाम शिक्षक से 28, टी संवर्ग के 15 व्याख्याता और प्राचार्य के तबादले हुए हैं। सहायक ग्रेड तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के 72 कर्मचारियों का तबादला किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *