टिकट नहीं मिलने पर उचित निर्णय लेंगी रेणु, कहा- मेरा नाम जोगी,संन्यास भी लेना पड़े तो नई बात नहीं

 

पेंड्रा। कोटा से कांग्रेस विधायक रेणु जोगी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए इस बार टिकट नहीं मिलने पर उचित निर्णय लेने का संकेत दिया है। रेणु जोगी ने कहा कि कांग्रेस ने उनको तीन बार लगातार टिकट दी और वे 12 साल से विधायक हैं।

उन्होंने कहा कि मेरा नाम जोगी है तो अगर राजनीति से संन्यास भी लेना पड़ेगा तो ये मेरे लिए नईबात नहीं होगी और यदि टिकट नहीं मिलती है तो ऐसी परिस्थिति आने पर मैं उचित निर्णय लूंगी। वहीं उन्होने टिकट वितरण मे देर को लेकर कहा कि इससे प्रत्याशियों को तैयारियों और प्रचार में देरहोती है। उन्होंने उम्मीद जताई कि एक दो दिन में टिकट वितरण हो जाएगा।

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान होगा। पहले चरण का मतदान 12 नवंबर को जबकि दूसरे चरण का मतदान 20 नवंबर को होगा। चुनाव परिणाम 11 दिसंबर को घोषित होंगे।

admin

Next Post

मतदान में लगे अधिकारियों व कर्मचारियों को वोट देने मिलेगें डाक मतपत्र

Mon Oct 22 , 2018
रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कार्य करने वाले हर अधिकारी व कर्मचारी को भारत निर्वाचन आयोग ने डाक मतपत्र की सुविधा दी है। इसके अंतर्गत अधिकारी,कर्मचारियों के साथ ही निर्वाचन कार्य में लगे पुलिस,होमगार्ड सहित चुनाव कार्य में लगे निजी क्षेत्र के ड्रॉईवर,हेल्पर भी डाक मतपत्र के माध्यम से अपना मतदान कर […]