भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंहदेव ने 13 वर्ष पुराने मामले में जारी स्थाई वारंट को निरस्त

अंबिकापुर 24 अक्टूबर 2018।

भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंहदेव ने 13 वर्ष पुराने मामले में जारी स्थाई वारंट को निरस्त कराने के आवेदन के साथ सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण किया। अदालत ने पंक्तियों के लिखे जाने तक उन्हे न्यायिक हिरासत में ले लिया है।
अनुराग सिंहदेव के विरुद्ध जारी स्थाई वारंट स्थानीय गांधीनगर थाने का है जिसमें अनुराग सिंहदेव एवं साथियों के विरुद्ध एक आंदोलन के दौरान धारा 141,341,34 के तहत मामला पंजीबद्ध हुआ था। अनुराग सिंहदेव उस समय युवा मोर्चा के ज़िलाध्यक्ष थे।
प्रकरण में पुलिस ने चालान पेश किया और अनुराग सिंहदेव और उनके साथियों को फ़रार बता दिया जिसके आधार पर न्यायालय ने 2006 से स्थाई वारंट जारी कर दिया था।
अनुराग सिंहदेव इसी मामले में अधिवक्ता अशोक दुबे के मार्फ़त न्यायालय में पेश हुए हैं। पंक्तियों के लिखे जाने तक अनुराग सिंहदेव न्यायिक हिरासत में है, उनकी ज़मानत पर सुनवाई कुछ देर में होनी है।

admin

Next Post

छत्तीसगढ़: पहले चरण के लिए 421 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा, 12 नवंबर को होगी वोटिंग

Wed Oct 24 , 2018
रायपुर: छत्तीसगढ़ में हो रहे विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान के लिए कुल 421 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया है. राज्य में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि  23 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन तक कुल 421 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल […]