नगरपालिका अध्यक्ष कमल गर्ग के वार्ड नम्बर 11में रोड के बीचों बीच बह रहा नाली का गंदा पानी….!

खरसिया

नगरपालिका अध्यक्ष कमल गर्ग के वार्ड नम्बर 11में रोड के बीचों बीच बह रहा नाली का गंदा पानी….!

यूँ तो खरसिया में कुछ नेताओं द्वारा बड़ी बड़ी बातें कही जाती है कि खरसिया को ग्रीन और क्लीन सिटी बनाएंगे,खूब विकाश करेंगे हर मूलभूत सुविधाओं से परिपूर्ण होगा खरसिया।स्मार्ट सिटी बनाने के सपने भी खरसिया वालो को दिखाया जाता है पर यहां पर अगर हम बात करें वार्ड नम्बर 11 की तो नगरपालिका अध्यक्ष व वार्ड पार्षद, कुछ नेताओं के कथनी और करनी में भारी अंतर नजर आता है।वार्ड नम्बर 11 में जहां bjp के नगर वालिका अध्यक्ष कमल गर्ग सहित पूर्व अध्यक्ष सुनील गर्ग जैसे नेताओ का निवास भी इसी वार्ड में है जिसकी वार्ड की पहचान जाने माने गंज बाजार के रूप में है वहां के रहवासियों के लिए बड़ी मुसीबत आन पड़ी है रोड के ऊपर नाली का पानी बह रहा है जिससे गुजरते हुए लोग अपने घरों से कामकाज के लिए बाहर जा रहे है और उसी गन्दगी से गुजर के अपने घरों में प्रवेश कर रहे है,दीपावली का बड़ा और पवित्र त्योहार सामने है।विकाश के दावों की पोल खोल रहा है ये नाली का बहता पानी।

जनता मच्छरों के आतंक से डेंगू,मलेरिया,जैसे गम्भीर बीमारियों के पांव पसारने से भयभीत है नगरपालिका की इस तरह की बेरुखी से वार्ड 11 के रहवासी बहुत परेशान है कई बार शिकायत करने के बावजूद नपा खरसिया के कान अब तक खड़े नही हुए है।स्वच्छता की बड़ी बड़ी बातें खोखली नजर आ रही है इस दृश्य से।

ऐसे में क्लीन और ग्रीन सिटी की कल्पना भी करना बेमानी है।

admin

Next Post

बीच_बाज़ार_बिक_रहे_प्रतिबंधित_पटाखे, हो_रही_सुप्रीमकोर्ट_के_निर्देशों_की_खुली_अवहेलना !

Thu Nov 1 , 2018
बीच_बाज़ार_बिक_रहे_प्रतिबंधित_पटाखे, हो_रही_सुप्रीमकोर्ट_के_निर्देशों_की_खुली_अवहेलना ! खरसिया। सुप्रीम कोर्ट ने जनहित याचिका पर फैसला देते हुए ना सिर्फ पटाखे फोड़ने का वक्त निर्धारित किया है, वरन 125 व इससे अधिक डेसीबल साउंड वाले पटाखों पर प्रतिबंध भी लगाया है। परंतु नगर में सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों की खुली अवहेलना हो रही है, वहीं […]

Breaking News