छत्तीसगढ़ प्रथम चरण के प्रचार के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जगदलपुर में सभा को संबोधित करने हुए रवाना

  1. छत्तीसगढ़ प्रथम चरण के प्रचार के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जगदलपुर में सभा को संबोधित करने हुए रवाना

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए एक दिवसीय प्रवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर पहुंचे हुए है. रायपुर एयरपोर्ट पर राजेश मूणत और बृजमोहन अग्रवाल समेत कई बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया. एयरपोर्ट से सीधे प्रधानमंत्री जगदलपुर के लिए रवाना हो गए है.

बता दें कि प्रधानमंत्री जगदलपुर विधानसभा प्रत्याशी मुख्यमंत्री रमन सिंह के पक्ष में आमसभा को संबोधित करेंगे. इतना ही नहीं 65 प्लस के टारगेट को पूरा करेंगे. मोदी सभा को संबोधित करने के बाद 3.25 में रायपुर पहुंचकर 3.30 में वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह भी प्रधानमंत्री की सभा में शामिल रहेंगे.

वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह घोषणापत्र शनिवार को 11 बजे जारी करेंगे. इसकी जानकारी मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दी है. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि घोषणापत्र के सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है. इसके अनुसार ही घोषणा पत्र जारी किया जाएगा.

admin

Next Post

जगदलपुर में PM मोदी ने उठाया कैमरामैन का मुद्दा… बोले कैमरा लेकर आया था, बंदूक लेकर नहीं… फिर क्यों मारा…और ऐसे माओवादियों को कांग्रेस क्रांतिकारी कहती है…आज भाईदूज है और मैं कुछ मांगने आया हूं…एक बार फिर…

Fri Nov 9 , 2018
जगदलपुर में PM मोदी ने उठाया कैमरामैन का मुद्दा… बोले कैमरा लेकर आया था, बंदूक लेकर नहीं… फिर क्यों मारा…और ऐसे माओवादियों को कांग्रेस क्रांतिकारी कहती है…आज भाईदूज है और मैं कुछ मांगने आया हूं…एक बार फिर… जगदलपुर :-  विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जगदलपुर […]

Breaking News