जगदलपुर में PM मोदी ने उठाया कैमरामैन का मुद्दा… बोले कैमरा लेकर आया था, बंदूक लेकर नहीं… फिर क्यों मारा…और ऐसे माओवादियों को कांग्रेस क्रांतिकारी कहती है…आज भाईदूज है और मैं कुछ मांगने आया हूं…एक बार फिर…

जगदलपुर में PM मोदी ने उठाया कैमरामैन का मुद्दा… बोले कैमरा लेकर आया था, बंदूक लेकर नहीं… फिर क्यों मारा…और ऐसे माओवादियों को कांग्रेस क्रांतिकारी कहती है…आज भाईदूज है और मैं कुछ मांगने आया हूं…एक बार फिर…

जगदलपुर :-  विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जगदलपुर में रैली को संबोधित किया। पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत छत्तीसगढ़ी भाषा में की और कहा कि भाईदूज के दिन मैं आपसे कुछ मांगने आया हूं। अब तक देश में जितने भी प्रधानमंत्री हुए हैं, उनसे ज्यादा बार मैं बस्तर आया हूं। मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों का कारोबार तेरा-मेरा का था, मैं आज अपनी जिम्मेदारी अदा करने आया हूं।

पीएम ने कहा कि डीडी न्यूज के एक कैमरामैन को माओवादियों ने मौत के घाट उतार दिया। वह कैमरा लेकर आया था बंदूक लेकर नहीं। ऐसे मौत का खेल खेलने वालों को कांग्रेस क्रांतिकारी कहती है क्या ऐसी पार्टी को वोट देना चाहिए, बिलकुल नहीं।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलती और केवल झूठ बोलती है। उनका यही काम है। उन्होंने कहा कि मुझे बलिराम कश्यप जी बस्तर घुमाते थे। यहां की रोटी खिलाते थे। उन्हें यहां के बारे में सब कुछ पता था। नरेन्द्र मोदी ने मंच से ऐलान किया कि एक बार फिर रमन सिंह की सरकार बनाए और छत्तीसगढ़ को समृद्ध बनाने में योगदान दें।

जिम्मेदारी के तहत यहां के लोगों की कठिनाइयों को दूर करना है। प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारें मेरे-तेरे के खेल में उलझी रहीं, लेकिन हमारा मकसद सबका साथ सबका विकास है। छत्तीसगढ़ का विकास देख लोगों को आश्चर्य होता है।

सरकारें कहती थीं कि नक्सलियों की वजह से यहां का विकास नहीं हो रहा है, लेकिन हमारी सरकार ने सभी मुश्किलों का सामना कर विकास किया है, जो अर्बन माओवादी हैं वो शहरों में एसी में रहते हैं और उनके बच्चे विदेशों में पढ़ते हैं, लेकिन वहां बैठे-बैठे आदिवासी बच्चों की जिंदगी बर्बाद करने का काम करते हैं।

कांग्रेस पार्टी अर्बन माओवादियों के पक्ष में खड़ी होती है, नक्सलवाद को मुद्दा बनाकर कांग्रेस वोटों की खेती कर रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि बस्तर की हर सीट पर कमल खिलना चाहिए, अगर और कोई आ गया तो बस्तर के सपनों में दाग लगा देंगे।

हमें अटल जी के सपनों को पूरा करना है, इसलिए हम बार-बार छत्तीसगढ़ में आए हैं। छत्तीसगढ़ अब 18 साल का हो रहा है, इसलिए हम इसके सपनों को पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास के लिए केंद्र की सरकार और राज्य की रमन सिंह सरकार लगातार कार्य कर रही है।

admin

Next Post

छत्तीसगढ़ / 18 सीटों पर 70% मतदान, नक्सलियों ने 12 गांवों में लोगों को बंधक बनाया

Mon Nov 12 , 2018
बस्तर के किलेपाल में वोट डालने के लिए महिलाओं में काफी उत्साह दिखा। कोंटा के पोलिंग बूथ में 104 साल की जानबीबी भी वोट डालने पहुंचीं। बस्तर के कोंटा पोलिंग बूथ पर सुबह से ही लंबी लाइन देखी गई। सुकमा का भेज्जी पोलिंग बूथ है यहां पिछली बार मतदान का […]

You May Like

Breaking News