बिलासपुर में किसान से 20 हजार की रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार

किसान ने रिश्‍वत के संबंध में बिलासपुर में एंटी करप्शन ब्‍यूरो के कार्यालय में शिकायत की थी।
बिलासपुर। तखतपुर में पटवारी को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने पकड़ा है। आरोपित के खिलाफ भ्रष्‍टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार घोंघाडीह के किसान बाला राम यादव से गनियारी के पटवारी राम अवतार दुबे ने उसकी जमीन की पर्ची बनाने के एवज मे 20000 रु की रिश्वत मांगी थी।

किसान ने इतनी रकम दे पाने में असमर्थता जताई तो पटवारी काम में बहाने बनाते रहा। परेशान किसान बालाराम ने एंटी करप्शन ब्यूरो के बिलासपुर दफ्तर में मामले की शिकायत की।

छत्‍तीसगढ़ में किडनी और लिवर देकर एक-दूसरे का सुहाग बचाएंगी महिलाएं
यह भी पढ़ें

इसकी तस्दीक के बाद बुधवार को एंटी करप्शन ब्यूरो डीएसपी रश्मित कौर चावला के नेतृत्व में टीम तखतपुर पहुंची। अधिकारियों से मिले निर्देश के मुताबिक किसान ने पटवारी को तखतपुर महाराणा प्रताप चौक के पास बुलवाया। जैसे ही दोनों में लेन देन हो रहा था एसीबी की टीम ने पटवारी को 20 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

bhupendra

Next Post

शराब पीकर वाहन चलाने,तेज गति से दौड़ाने पर एक सितंबर से लगेगा भारी जुर्माना : नितिन गडकरी

Wed Aug 21 , 2019
इसका उद्देश्य सड़क दुर्घटना और उनके कारण होने वाली मृत्यु का खतरा कम करना है। नई दिल्ली। मोटर वाहन अधिनियम के 63 उपबंध एक सितंबर से लागू होंगे। इनमें यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर भारी – जुर्माना भी शामिल है। सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बताया, […]

Breaking News