⭕सुबह साईकिल में निकल के करते है नगर की सफाई व्यवस्था की समीक्षा।⭕

*👌ख़रसिया सीएमओ टॉमसन रात्रे के कार्यों की हर जगह हो रही तारीफ*

*⭕नागरिकों के के जुबान में एक ही चर्चा कि अधिकारी हो तो ऐसा*

*⭕खरसिया⭕* कहते है जहां चाह है वहाँ राह है जी हाँ यदि कोई इंसान अथवा अधिकारी कर्मचारी चाहे तो सीमित संशाधन में भी बेहतरीन कार्य कर सकता है । काम करने वाले व्यक्ति का काम बोलता है उसे विज्ञापन अथवा प्रचार की भूख नही होती है। जी हाँ हम बात कर रहे है ख़रसिया नगरपालिका के युवा सीएमओ टॉमसन रात्रे की जिनके कार्य प्रणाली से न केवल कर्मचारी वर्ग खुश है बल्कि खरसीया शहर के आम नागरिकों सहित जन प्रतिनिधियों में उनके प्रति एक अलग ही सम्मान है। कारण है सुबह 5 बजे साईकिल में निकल के नगर के सभी वार्डों के साफ सफाई एवं विभिन्न कार्यो के जानकारी एवं कार्यो को पूरा करने के लिए उनका संकल्प ही है जो उनको अन्य अधिकारियों से अलग बनाता है।

टॉमसन रात्रे के बेहतर कार्य प्रणाली एवं व्यवहार कुशलता के साथ साथ आम जनता की कोई भी समस्या की जानकारी मिलते ही 112 से पहले स्वयं मौके पर पहुंच के उक्त मामले का संज्ञान ले के तुरंत उसके निराकरण के लिये उनके द्वारा बनाया जाने वाला एक्शन प्लान इन दिनों ख़रसिया नगरपालिका क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। आजकल ख़रसिया के नागरिकों के मुह में एक ही चर्चा है कि आख़िर अधिकारी हो तो ऐसा।

bhupendra

Next Post

उच्च शिक्षामंत्री श्री उमेश पटेल ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

Sun Jan 26 , 2020
उच्च शिक्षामंत्री श्री उमेश पटेल ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित रायगढ़, 26 जनवरी 2020/ 26 जनवरी गणतंत्र दिवस का पर्व आज मिनी स्टेडियम में हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर उच्च शिक्षा, तकनीकी शिक्षा और रोजगार, कौशल विकास, विज्ञान और प्रौद्योगिकी […]

You May Like

Breaking News