निगम-मंडलों में नियुक्ति को लेकर बढ़ी सरगर्मी, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता का पहला हक

निगम-मंडलों में नियुक्ति को लेकर बढ़ी सरगर्मी, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता का पहला हक

रायपुर। नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव निपटने के बाद सत्ताधारी दल कांग्रेस में निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर सरगर्मी और जोड़तोड़ हो शुरू हो गई है । नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में पूरी ईमानदारी व निष्ठा से पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कांग्रेसी अब निगम मंडलों में नियुक्ति की उम्मीद में है ।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का भी कहना है कि पार्टी के प्रति समर्पित नेताओं को निगम मंडलों में विशेष स्थान दिया जाएगा । अब सवाल ये उठता हैं कि कांग्रेस कितनों को निगम मण्डल में पद देकर संतुष्ट कर पाती है ।

कांग्रेस के वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव का कहना है कि ये मुख्यमंत्री के अधिकार क्षेत्र का मामला है लेकिन इसमे सबसे पहला अधिकार पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं का है । हम आपको बता दें कि अब तक केवल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ और वक्फ बोर्ड की ही नियुक्ती हुई है ।

bhupendra

Next Post

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का मंथन जारी, CAA पर जनसमर्थन जुटाने जनसभाओं का होगा आयोजन Edited By: Rupesh Sahu

Wed Feb 5 , 2020
भोपाल । मध्यप्रदेश की राजधानी में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का मंथन जारी है। भोपाल के शारदा विहार में मंगलवार को संघ प्रमुख मोहन भागवत ने विभाग प्रचारकों के साथ बैठक कर कई विषयों पर मंत्रणा की। मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के विभाग प्रचारकों के साथ संघ प्रमुख ने लंबी चर्चा की । […]

Breaking News