राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का मंथन जारी, CAA पर जनसमर्थन जुटाने जनसभाओं का होगा आयोजन Edited By: Rupesh Sahu

भोपाल । मध्यप्रदेश की राजधानी में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का मंथन जारी है। भोपाल के शारदा विहार में मंगलवार को संघ प्रमुख मोहन भागवत ने विभाग प्रचारकों के साथ बैठक कर कई विषयों पर मंत्रणा की। मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के विभाग प्रचारकों के साथ संघ प्रमुख ने लंबी चर्चा की ।

जानकारी के मुताबिक बैठक में सीएए, राममंदिर और गौसेवा को लेकर भी चर्चा हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संघ अब सीएए के पक्ष में माहौल बनाने के लिए काम करेगा। सीएए के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने सभाएं करने की तैयारी की जाएगी। संघ इस मुद्दे को ग्रामीण स्तर तक ले जाकर जागरुकता अभियान चलाएगा । इस बैठक राममंदिर और गौसेवा को लेकर भी चर्चा होने की सूचना है।

बुधवार 5 फरवरी को भी संघ की अहम बैठक होनी है। संघ प्रमुख मोहन भागवत बुधवार को आनुषांगिक संगठनों की बैठक लेंगे। मध्य भारत क्षेत्र के कई आनुषांगिक संगठनों के साथ बैठक आयोजित की गई है। बैठक में मध्यप्रदेश -छत्तीसगढ़ के कई बड़े नेता भी शामिल होंगे । मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष समेत कई नेता इस बैठक में शामिल होंगे। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह, छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी इस बैठक में शामिल होंगे। दोनों प्रदेशों के बीजेपी के कई और बड़े नेता भी शामिल होंगे ।

bhupendra

Next Post

दिल्ली विधानसभा चुनाव में सीएम भूपेश बघेल ने किया कांग्रेस का प्रचार, कहा- जो 'आप' ने 5 साल में नहीं किया वो हमने एक साल में किया

Thu Feb 6 , 2020
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: राजनीतिक दलों ने बागियों पर खेला है दांव, त्रिकोणीय होगा चांदनी चौक का मुकाबला पीएम मोदी बोले- राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्क का गठन, जाना जाएगा ‘श्री राम जन्मभूमि तीरथक्षेत्र’ के नाम से नई दिल्ली। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली दौरे पर हैं। बुधवार को सीएम […]

You May Like