छत्तीसगढ़ / दिव्यांग बच्चे ने गाया अरपा पैरी के धार… कलेक्टर ने एफबी पर लाइव किया; सीएम ने लिखा अति सुंदर


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्वीटर अकांउट पर बच्चे का वीडिया शेयर किया।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्वीटर अकांउट पर बच्चे का वीडिया शेयर किया।
कलेक्टर ने बच्चे का वीडियो को अपनी फेसबुक में लाइव चलाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया
वीडियो को सीएम भूपेश बघेल ने भी देखा, उन्होंने अपने फेसबुक, ट्विटर अकाउंट में इस वीडियो को शेयर किया

https://youtu.be/c0b9cqzM098

कवर्धा. कलेक्टर अवनीश कुमार शरण बुधवार को ग्रामीण क्षेत्र के दाैरे पर निकले। इस दौरान वे ग्राम सिघनपुरी स्थिति जिले के एक मात्र सरकारी दृष्टि और श्रवण बाधिर स्कूल पहुंचे। यहां वे बच्चों व शिक्षकों से मुलाकात कर स्कूल का निरीक्षण किया।

इस दौरान स्कूल के दृष्टि बाधिर छात्र टिकेश्वर वैष्णव ने कलेक्टर को राज्यकीय गीत अरपा पैरी के धार…को सुनाया। वहीं कलेक्टर ने बच्चे का वीडियो को अपनी फेसबुक में लाइव चलाया। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। देखते ही देखते इसे एक घंटे के भीतर करीब दो हजार से अधिक लोगों ने देखा। वीडियो को सीएम भूपेश बघेल ने भी देखा। यही कारण है कि उन्होंने अपने फेसबुक, ट्विटर अकाउंट में इस वीड़ियो को शेयर किया है। कलेक्टर ने इस वीडियो को बुधवार दोपहर 12 बजे अपने फेसबुक में लाइव चलाया था।

इसके बाद दोपहर तीन बजे सीएम भूपेश बघेल ने अपने फेसबुक पेज में वीडियो को शेयर किया। 3.50 बजे तक इस वीडियो को करीब 2837 लोगों ने देखा है व 813 लाइक, 76 कमेन्ट्स, 93 लोगों ने शेयर किया। वहीं सीएम भूपेश बघेल ने वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा कि अति सुंदर!

कबीरधाम जिले के सिघनपुरी में संचालित शासकीय दृष्टि एवं श्रवण बाधित आवसीय विद्यालय के छात्र टिकेश्वर वैष्णव का वीडियो प्राप्त हुआ। इस बच्चे ने राजकीय गीत अरपा पैरी के धार… को गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। मैं उसके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। आप सब भी देखें।

 

Disabled childSang Arpa Parry’s dhar

bhupendra

Next Post

छत्तीसगढ़ / जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष चुनाव की तरीखें बदली, 17 की जगह अब 14 फरवरी को होगी वोटिंग पंचायत विभाग की सिफारिश के बाद लिया गया फैसला

Thu Feb 6 , 2020
छत्तीसगढ़ / जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष चुनाव की तरीखें बदली, 17 की जगह अब 14 फरवरी को होगी वोटिंग पंचायत विभाग की सिफारिश के बाद लिया गया फैसला जनपद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का चुनाव 13 फरवरी को रायपुर. जिला पंचायत के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर चुनाव की तारीखों में बदलाव कर दिया […]

You May Like

Breaking News