राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में हो रही मूसलाधार बारिश, तापमान में भारी गिरावट, अगले दो दिन तक बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना

रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है, जिसके बाद से प्रदेश की राजधानी रायपुर सहित कई जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है। लगातार बारिश के बाद तापमान में भारी गिरावाट दर्ज की गई है। राजधानी रायपुर में कल रात तापमान 16 डिग्री दर्ज किया गया है। वहीं, दूसरी ओर मौसम विभाग ने एक बार फिर भारी बारिश की चेतावनी जारी करते हुए कई जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना जताई है।

मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में बारिश की संभावना व्य​क्त की है। मौसम विभाग से जारी अलर्ट के अनुसार मध्य और उत्तरी छत्तीसगढ़ के बलरामपुर, कोरिया और सूरजपुर स​हित कई जिलों में आगामी 2 से 3 दिनों तक तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हो सकती है। कहा यह भी जा रहा है कि शनिवार को बस्तर डिवीजन में भी भारी बारिश हो सकती है।

दिल्ली, मुंबई, नागपुर की उड़ानें प्रभावित
बारिश के बाद बुधवार रात से गुरुवार सुबह तक राजधानी सहित कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है। कोहरे के चलते एयरपोर्ट पर कम विजिबिलिटी होने के कारण रायपुर से रवाना होने वाली उड़ाने प्रभावित हुई हैं। रायपुर से इंदौर, हैदराबाद, कोलकाता, बैंगलोर और दिल्ली जाने वाले उड़ानें अपने तय समय से एक घंटे देरी से उड़ान भरेंगे।

bhupendra

Next Post

दिल्ली चुनाव / 23 दिन में भाजपा के 100 बड़े नेताओं ने प्रचार किया, आप-कांग्रेस पीछे रहे; कल मतदान होगा दिल्ली में चुनाव के मद्देनजर 58 हजार जवान तैनात।

Fri Feb 7 , 2020
प्रचार खत्म अब नेता घर-घर जाकर वोटरों से संपर्क कर सकेंगे पीएम मोदी ने 2, राहुल ने 4 रैलियां कीं, केजरीवाल ने 3 बड़े रोड शो किए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने स्वास्थ्य कारणों से एक भी रैली नहीं की नई दिल्ली. दिल्ली में चुनाव प्रचार गुरुवार को खत्म हो […]

You May Like

Breaking News