दिल्‍ली में किसकी बनेगी सरकार और कौन होगा CM, जानिए क्‍या कह रहा सट्टा बाजार

दिल्‍ली में किसकी बनेगी सरकार और कौन होगा CM, जानिए क्‍या कह रहा सट्टा बाजार

चुनावों के नतीजों में दिल्ली के अलावा, चंडीगढ़, जयपुर, अहमदाबाद, मुंबई और बैंगलोर समेत कई शहरों के सटोरियों की दिलचस्पी है. सट्टा बाजार में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर है. सटोरियों के मुताबिक दिल्ली चुनाव में कांग्रेस पार्टी की दाल नहीं गलेगी

दिल्‍ली में किसकी बनेगी सरकार और कौन होगा CM, जानिए क्‍या कह रहा सट्टा बाजार
प्रतीकात्मक तस्वीर


नई दिल्‍ली : दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Election 2020) में किसकी बनेगी सरकार और कौन बैठेगा विपक्ष में, इसकी चर्चा आम आदमी से लेकर सभी की जुबान पर हैं, लेकिन इन चुनावों में सट्टा बाजार भी बेहद गर्म है. सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली चुनाव पर अब तक तकरीबन 5 हजार करोड़ का सट्टा लगा है.

चुनावों के नतीजों में दिल्ली के अलावा, चंडीगढ़, जयपुर, अहमदाबाद, मुंबई और बैंगलोर समेत कई शहरों के सटोरियों की दिलचस्पी है. सट्टा बाजार में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर है. सटोरियों के मुताबिक दिल्ली चुनाव में कांग्रेस पार्टी की दाल नहीं गलेगी .

सरकार बनाने को लेकर सट्टा बाज़ार ने भाव…
-आम आदमी पार्टी- 70 पैसा
-बीजेपी- 85 पैसा
-कांग्रेस- 5 रुपये
(गौरतलब है कि सट्टा बाज़ार के नियम के मुताबिक, जिसका भाव कम, उसकी गुंजाइश उतनी ज्यादा आंकी जाती है.)

मुख्यमंत्री पद के लिए अरविंद केजरीवाल सटोरियों की पहली पसंद हैं, जबकि सटोरियों ने मनोज तिवारी को नकारा है.
-केजरीवाल- 40 पैसा
-हर्षवर्धन – 80 पैसा
-मनोज तिवारी- 2 रुपये

सूत्रों के मुताबिक वोटिंग परसेंटेज के सामने आने के बाद सट्टा बाज़ार एक और आंकलन के बाद सोमवार सुबह ताज़ा भाव जारी करेगा.

वहीं, जोधपुर का फलौदी सट्टा बाजार कह रहा है कि दिल्‍ली में बार फिर आप की बनेगी सरकार. आप के लिए यहां 53 से 55 सीटों का सेशन चल रहा है. वहीं भाजपा को 10 से 12 सीटों का सेशन चल रहा है. कांग्रेस को 1 से 2 सीटों का सेशन चल रहा है. वहीं दिल्ली में आप की सरकार बनाने के 12 से 15 पैसे के भाव चल रहे हैं तो भाजपा के 10 रुपये के भाव चल रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के कोई भाव नहीं हैं.

bhupendra

Next Post

कॉलेज का समय कैरियर को दिशा देने वाला होता है .....पुलिस अधीक्षक

Tue Feb 11 , 2020
*कॉलेज का समय कैरियर को दिशा देने वाला होता है …..पुलिस अधीक्षक*   ✅ *एम.जी. कॉलेज खरसिया में पुलिस महिला रक्षा टीम का जागरूकता कार्यक्रम*   ✅ *सेंट जॉन्स इंग्लिश मीडियम स्कूल में गुड टच बैड टच की क्लास* आज दिनांक 11.02.2020 को पुलिस महिला रक्षा टीम द्वारा खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत […]

Breaking News