15 सितंबर को होगा Apple का वर्चुअल इवेंट, 4 नए iPhones हो सकते हैं लांच

15 सितंबर को होगा Apple का वर्चुअल इवेंट, 4 नए iPhones हो सकते हैं लांच

(Apple) ने अपने वर्चुअल इवेंट का अधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है। इवेंट 15 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। खबरों के अनुसार इसमें 4 नए iPhones लॉन्च किए जा सकते हैं। इसके अलावा इवेंट में वॉच सीरीज 6 के भी लांच होने की खबरें आ रही हैं।
कोरोना वायरस महामारी के

कारण यह इवेंट पूरी तरह से वर्चुअल आयोजित होगा। इसे ऑनलाइन देखा जा सकेगा। इस बार यह इवेंट डिजिटल ओनली ही होगा। इवेंट की टैगलाइन Time Flies रखी गई है, जिससे यह तो पता चलता ही है कि इसमें नई एप्पल वॉच तो आने वाली है ही।

इसके अलावा इस इवेंट में अपडेटिड iPad Air और एक स्माल साइज़ का HomePod भी लॉन्च हो सकता है। Apple की ओर
से इस साल iPhone के चार मॉडल लॉन्च किए जाने के कयास लगाए जा रहे थे। तीन अलग-अलग स्क्रीन आकारों में ये चार आईफोन 12 मॉडल हो सकते हैं- 5.4 इंच का आईफोन 12, 6.1 इंच का आईफोन 12 मैक्स, 6.1 इंच का आईफोन 12 प्रो और 6.7 इंच का आईफोन 12 प्रो मैक्स। सभी चार नए आईफोन Apple के A14 बायोनिक चिपसेट की बात भी सामने आ रही थी।

खबरों के मुताबिक कंपनी इस दौरान एक ब्रैंडिड ओवर द ईयर हेडफोन्स से भी पर्दा उठाएगी। Apple वॉच सीरीज 6 को कंपनी नए ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग फीचर के साथ लेकर आएगी और इसमें इम्प्रूव्ड स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी मौजूद होगा। इसके अतिरिक्त फास्ट प्रोसैसर के भी मिलने की उम्मीद है।

bhupendra

Next Post

ये हैं ठोस वजहें, जिनके आधार पर कोर्ट ने रिया को 14 दिन के लिए भेजा न्यायिक हिरासत में

Tue Sep 8 , 2020
Rhea Chakraborty Arrest: ये हैं ठोस वजहें, जिनके आधार पर कोर्ट ने रिया को 14 दिन के लिए भेजा न्यायिक हिरासत में रिया चक्रवर्ती को 14 दिन जेल में रहना होगा (File Photo) Rhea Chakraborty Arrest: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में एनसीबी ने रिया को […]

You May Like