Sushant Singh Rajput Case : रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की जेल, जमानत याचिका खारिज

Sushant Singh Rajput Case : रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की जेल, जमानत याचिका खारिज

मुंबई। (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग कनेक्शन मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार किया था। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किए जाने पर कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सनद रहे कि मंगलवार दोपहर में ही रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद उनका सायन अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। मेडिकल के बाद रिया को अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी। खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की रात एनसीबी के दफ्तर में गुजरेगी।

कल सुबह भेजा जाएगा भायखला जेल : खबरों के अनुसार रिया को बुधवार सुबह भायखला जेल भेजा जाएगा। उन्हें रखने के लिए बैरक भी तैयार कर लिया गया है। बैरक को सैनिटाइज कर दिया गया। जेल के कानून के मुताबिक सूर्यास्‍त के बाद किसी कैदी की जेल में एंट्री पर पाबंदी लग जाती है। ऐसे में रिया को एनसीबी दफ्तर में ही रात बितानी पड़ेगी।

bhupendra

Next Post

कोरोना को लेकर लापरवाह हुए लोग, केंद्र को मिल रही हैं राज्यों से शिकायतें

Tue Sep 8 , 2020
कोरोना को लेकर लापरवाह हुए लोग, केंद्र को मिल रही हैं राज्यों से शिकायतें पुनः संशोधित मंगलवार, 8 सितम्बर 2020 नई दिल्ली। कोविड-19 संबंधी सावधानियां अपनाने में लोगों के ढिलाई बतरने को लेकर राज्यों से बार-बार मिल रही शिकायतों को रेखांकित करते हुए केंद्र ने मंगलवार को कहा कि महामारी की रोकथाम […]