छत्तीसगढ़ में हीरा तस्कर गिरफ्तार, 25 लाख रुपये का 171 नग वाला हीरा बरामद

छत्तीसगढ़ में हीरा तस्कर गिरफ्तार, 25 लाख रुपये का 171 नग वाला हीरा बरामद

diamond
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में पुलिस ने हीरा तस्कर से 25 लाख रुपये मूल्य का 171 नग हीरा बरामद किया है। गरियाबंद जिले के पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने बताया कि छत्तीसगढ़ और ओडिशा की सीमा पर पुलिस ने शनिवार शाम नाकाबंदी कर हीरा तस्कर नूतन पटेल (55) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी से 171 नग हीरा बरामद किया है जिसकी कीमत 25 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति हीरा लेकर मोटरसाइकिल से ओडिशा के सीनापाली गांव की ओर जा रहा है। सूचना मिलने के बाद देवभोग थाना क्षेत्र के दल को तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए भेजा गया।
पटेल ने बताया कि बाद में पुलिस दल ने नाकाबंदी कर नूतन पटेल को पकड़ लिया। नूतन पटेल ओडिशा के नुआपाड़ा जिले का निवासी है। पुलिस ने इससे 171 नग हीरा बरामद किया है। गरियाबंद जिले में पुलिस ने इससे पहले चार हीरा तस्कारों से 181 नग हीरा बरामद किया गया था।

 

bhupendra

Next Post

रायपुर : मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में कैम्पा शासी निकाय की प्रथम बैठक सम्पन्न

Wed Sep 9 , 2020
रायपुर : मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में कैम्पा शासी निकाय की प्रथम बैठक सम्पन्न लॉकडाउन में एक अप्रैल से अब तक कैम्पा में किया गया 42.44 लाख मानव दिवस रोजगार का सृजन आवर्ती चराई योजना में स्वीकृत किए जाए मनरेगा से कार्य: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल हाथी को मानव का मित्र […]