पूर्व नेवी ऑफिसर के साथ मारपीट पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा – ‘राज्य द्वारा प्रायोजित आतंकवाद’

पूर्व नेवी ऑफिसर के साथ मारपीट पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा – ‘राज्य द्वारा प्रायोजित आतंकवाद’

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा, लेकिन 10 मिनट में उनको छोड़ दिया, जिस प्रकार का वातावरण तैयार हो रहा है ऐसा तो महाराष्ट्र में इससे पहले हमने कभी नहीं देखा.

पूर्व नेवी ऑफिसर के साथ मारपीट पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा - 'राज्य द्वारा प्रायोजित आतंकवाद'

नई दिल्ली: मुंबई में पूर्व नेवी अफसर  के साथ मारपीट की घटना पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि ये एक प्रकार से राज्य प्रायोजित आतंकवाद है. उन्होंने कहा कि जैसी अवस्था महाराष्ट्र में तैयार हो रही है, उससे लगता है ये राज्य द्वार प्रयोजित आतंकवाद है. नेवी ऑफिसर को इस प्रकार से मारना, उसमें भी जब मीडिया का दबाव बना और हम लोगों ने दबाव बनाया 6 लोगों को गिरफ्तार किया:

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा, लेकिन 10 मिनट में उनको छोड़ दिया, जिस प्रकार का वातावरण तैयार हो रहा है ऐसा तो महाराष्ट्र में इससे पहले हमने कभी नहीं देखा.

थाने से ही मिल गई जमानत
आपको बता दें कि पूर्व नौ सेना अधिकारी के साथ मारपीट की घटना को लेकर मुकदमा दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस ने स्थानीय शिवसेना नेता कमलेश कदम समेत सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत, जिन मामलों में अधिकतम सात साल या उससे कम की सजा है. ऐसे मामले में आरोपी को थाने से जमानत देने का अधिकार संबंधित पुलिस थाने के पास है.

उद्धव ठाकरे का कार्टून फॉर्वर्ड किया था
मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी (Ex- Navy Officer) की पिटाई के आरोप में गिरफ्तार शिवसेना (Shivsena) नेता और 5 अन्य लोगों को पुलिस थाने से जमानत मिल गई है.

 

आरोप है कि एक पूर्व नेवी अफसर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इसलिए धावा बोल दिया क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना के सुप्रीमो उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के एक कार्टून को फॉरवर्ड किया था.

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात
गिरफ्तार आरोपियों में कमलेश कदम के अलावा संजय शांताराम, राकेश राजाराम, प्रताप मोतीरामजी, सुनिल विष्णु देसाई और राकेश कृष्णा शामिल हैं.

 

पीड़ित मदन शर्मा द्वारा दर्ज बयान के अनुसार, कमलेश कदम नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर पहले उनका नाम और पता पूछा फिर दोपहर में बिल्डिंग के नीचे बुलाकर मारपीट की. मारपीट की यह घटना सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी और फुटेज सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर की जा रही है.

 

पूर्व नेवी अफसर की बेटी बोलीं- मैं न्याय की मांग करती हूं

bhupendra

Next Post

Facebook के इस टूल से अपने पुराने पोस्ट एक साथ आसानी से करें डिलीट

Sat Sep 12 , 2020
Facebook के इस टूल से अपने पुराने पोस्ट एक साथ आसानी से करें डिलीट Facebook Manage Activity tool का इस्तेमाल करने के लिए आपको सबसे पहले Activity Log section में जाना होगा, इसके बाद Manage Activity में जाएं। यहां आपको आपके सभी पोस्ट दिखेंगे, जिनके साथ दो विकल्प दिए होंगे- […]

Breaking News