सुशांत केसः ड्रग पेडलर्स के खिलाफ एक्शन में एनसीबी, मुंबई-गोवा में ताबड़तोड़ छापे

सुशांत केसः ड्रग पेडलर्स के खिलाफ एक्शन में एनसीबी, मुंबई-गोवा में ताबड़तोड़ छापे

एनसीबी की टीम ने छापेमारी की यह कार्रवाई अनुज केशवानी से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर की है.

सुशांत केस में एनसीबी एक्शन में

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्शन में आ गया है. रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों को गिरफ्तार करने के बाद इनसे हुई पूछताछ के आधार पर एनसीबी ने ड्रग्स माफिया के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. एनसीबी की टीम ने शनिवार की सुबह महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी की.

एनसीबी की ताबड़तोड़ छापेमारी

जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की टीम ड्रग्स पेडलर्स के ठिकानों पर ताबड़तोड%E छापेमारी कर रही हैं. एनसीबी की टीम ने छापेमारी की यह कार्रवाई अनुज केशवानी से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर की है. बताया जाता है कि अनुज ने पूछताछ के दौरान ड्रग पेडलर्स के ठिकानों और उनसे जुड़ी अहम जानकारियां एनसीबी को दी थी.

गोवा में छापेमारी कर रही एनसीबी की टीम का नेतृत्व समीर वानखेड़े कर रहे हैं. मुंबई और गोवा के कई ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई सीधे-सीधे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आए ड्रग्स एंगल और रिया चक्रवर्ती से संबंधित बताई जा रही है. गौरतलब है कि अनुज केशवानी को कैजान के बाद गिरफ्तार किया गया था.

कैजान ने बताया था अनुज का नाम

रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में अनुज के नाम का खुलासा कैजान ने किया था. जिसके बाद एनसीबी ने अनुज को गिरफ्तार कर लिया था. अभी एक दिन पहले ही एनसीबी के आला अधिकारियों की दिल्ली में बैठक हुई थी. इस बैठक में आगे की रणनीति पर मंथन किया गया था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे एनसीबी के अधिकारी भी मुंबई से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए थे.

दिल्ली में हुई इस मीटिंग के बाद अगले दिन ही एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर्स के कई ठिकानों पर एकसाथ छापेमारी की. बता दें कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और 4 अन्य को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है. एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने कई बड़े नाम का खुलासा किया है, जिनके खिलाफ एनसीबी जल्द ही कार्रवाई कर सकती है.

bhupendra

Next Post

Rice Body lotion : चावल से आप बना सकते हैं बेहतरीन बॉडी लोशन, यह है इसका आसान तरीका

Sat Sep 12 , 2020
Rice Body lotion : चावल से आप बना सकते हैं बेहतरीन बॉडी लोशन, यह है इसका आसान तरीका DIY Rice Body lotion : आयुर्वेद के अनुसार हमारे घरों में ही इतने प्रकार की चीजें उपलब्ध हैं कि हम उनसे ही अपने शरीर की देख-भाल कर सकते हैं। यहां जानिए चावल […]

Breaking News