आईपीएल आगाज की तैयारी पूरी, दूधिया रोशनी से जगमग हुए मैदान, देखें तस्वीरें

आईपीएल आगाज की तैयारी पूरी, दूधिया रोशनी से जगमग हुए मैदान, देखें तस्वीरें

नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण का कहर बेशक जारी है, लेकिन भारी इतंजाम के बीच आईपीएल का आगाज यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है।आईपीएल 13वें सीजन के आयोजन को लेकर तैयारियों को अमलीजामा पहनाया जा चुका है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जयक शाह ने जिन तीन स्टेडियमों में मैच खेला जाएगा उनकी तस्वीर साझा की है। उन्होंने ट्वीट किया, तीन दिन बाकी! दुबई और अबू धाबी के स्टेडियम की क्या शानदार तस्वीरें हैं।

– इन तीन मैदानों में होंगे मुकाबले

बीसीसीआई ने अभी आईपीएल के लीग स्टेज के 56 मैचों के शेड्यूल का ही ऐलान किया है। इसमें से दुबई में सबसे ज्यादा 24 दुबई में, 20 अबू धाबी में और 12 मुकाबले शारजाह में खेले जाएंगे।

– दूधिया रोशनी से जगमग हुआ स्टेडियम

शाह ने आगे लिखा, ‘यूनाटेड अरब अमीरात साल के सबसे बहुप्रीतिक्षित टूर्नमें #IPL2020 के आयोजन के लिए तैयार है। दुनिया तैयार है, और हम भी।’

– प्लेऑफ के मैचों के स्टेडियम का ऐलान बाद में

प्लेऑफ मैचों की तारीख और मैदानों की घोषणा बाद में की जाएगी। इसके अलावा फाइनल के लिए मैदान का ऐलान भी बोर्ड बाद में करेगा। फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।

bhupendra

Next Post

किसानों के मुद्दे पर नाराज अकाली दल, केन्द्रीय मंत्री हरसिमत कौर बादल ने दिया इस्तीफा

Thu Sep 17 , 2020
किसानों के मुद्दे पर नाराज अकाली दल, केन्द्रीय मंत्री हरसिमत कौर बादल ने दिया इस्तीफा       नई दिल्ली: केन्द्र सरकार के कृषि बिल को लेकर राजनीति गर्मा गई है। कृषि बिल को लेकर नाराज चल रहे शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के अध्यक्ष और फिरोजपुर सांसद सुखबीर सिंह बादल […]

Breaking News