जया बच्चन के थाली वाले बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, रवि किशन बोले- जहर हो तो छेद करना पड़ेगा

जया बच्चन के थाली वाले बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, रवि किशन बोले- जहर हो तो छेद करना पड़ेगा

नई दिल्ली/मुंबई। सुशांत सिंह मामले से मचा घमासान बॉलीवुड से होता हुआ संसद तक पहुंच चुका है। पहले भाजपा सांसद और भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन ने ड्रग्स को लेकर बयान दिया। इसके बाद समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जयस बच्चन ने थाली वाला बयान दिया और अब थाली पर खूब बयानबाजी हो रही है। खबरों के अनुसार जया बच्चन के बयान के बाद महाराष्ट्र की सरकार ने अमिताभ बच्चन के बंगले की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। अब कंगना जया बच्चन के बयान पर लगातार ट्‍वीट कर रही हैं। कंगना और उद्धव के बीच अब जया बच्चन भी आ गई हैं।

क्या कहा था रविकिशन ने : भाजपा सांसद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में बॉलीवुड के तथाकथित ड्रग्‍स कनेक्‍शन को लेकर बयान दिया था। उन्‍होंने कहा था हमारे फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्‍स पैठ बना चुकी है। रवि किशन ने दावा किया था कि पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। एनसीबी इसकी जांच कर रही है। रवि किशन ने कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए।
फिर आया जया बच्चन का बयान : मंगलवार को जया बच्चन ने संसद में बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैं इस तरह की बातों से पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहेगी। सिर्फ कुछ लोगों के कारण आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। गोरखपुर के सांसद रवि किशन का नाम लिए बिना जया बच्चन ने कहा कि मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, ने इसके खिलाफ बात की। यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।

कंगना पर भी साधा निशाना : सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है। मनोरंजन उद्योग में लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने अभिनेत्री कंगना रानौत का नाम लिए बिना कहा कि इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोग इसे अब गटर बता रहे हैं।
कंगना ने ट्‍वीट के जरिए साधा निशाना : जया बच्चन के बयान पर कंगना ने मंगलवार और बुधवार दोनों दिन जवाब दिया। मंगलावार को उन्होंने ट्‍वीट किया- जयाजी, क्या ये बात आप तब कह पातीं, जब मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को पीटा जाता, ड्रग्स दी जाती और युवावस्था में शोषण होता। क्या ये बात आप तब कह पातीं, यदि अभिषेक ने लगातार हैरेसमेंट की बात की होती और आप उन्हें एक दिन फांसी पर पातीं। हमारे साथ सहानुभूति रखिए।
थाली पर रविकिशन का जवाब : जया बच्चन के बयान के बाद रविकिशन ने कहा कि जिस थाली में जहर हो, उसमें छेद करना ही पड़ेगा। जयाजी के जमाने में केमिकल जहर नहीं था, अब इंडस्ट्री को इससे बचाना होगा।
रवि किशन ने कहा कि मेरे पास कोई थाली नहीं है। मैंने खुद ही भोजपुरिया थाली बनाई और उसमें लिट्टी चोखा डाला और अपने सिर पर लेकर घूम रहा हूं। मैंने 650 फिल्में की हैं। मैं मेहनत करके आया हूं। हमारी इंडस्ट्री में ड्रग्स घुस गया है। यह पहले नहीं था। कौन है यह ड्रग्स पैडलर? आने वाली जेनरेशन को हम क्या देंगे?
आपकी नहीं मेरी थाली : बुधवार को फिर कंगना ने ट्‍वीट करते हुए कहा कि कौन सी थाली दी है जयाजी और उनकी इंडस्ट्री ने? मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया। थाली देशभक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई। यह मेरी अपनी थाली है जयाजी आपकी नहीं।
हेमामालिनी ने किया जया के बयान का समर्थन : मथुरा से बीजेपी सांसद अभिनेत्री हेमामालिनी ने जया बच्चन का समर्थन किया है। एक समाचार चैनल से बातचीत में हेमामालिनी ने कहा कि सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही ड्रग्स इस्तेमाल की बात क्यों हो रही है? उन्होंने कहा कि और भी इंडस्ट्रीज हैं और यह दुनियाभर में हर कहीं होता है। उन्होंने कहा कि हमारी इंडस्ट्री में ऐसा होता होगा, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं की पूरी इंडस्ट्री ही खराब है। जिस तरीके से लोग बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, वह बहुत ही गलत है। यह सही नहीं है।

bhupendra

Next Post

COVID-19 : मुंबई में 10 या अधिक Corona मामले पर इमारत होगी सील

Wed Sep 16 , 2020
COVID-19 : मुंबई में 10 या अधिक Corona मामले पर इमारत होगी सील मुंबई। (Mumbai) में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए नगर निकाय ने किसी इमारत में 10 या उससे अधिक कोविड 19 (COVID-19 ) के मरीज मिलने पर उसे सील करने का फैसला किया […]