सुशांत की मौत की असली वजह का आज खुलेगा राज, कुछ ही देर में आएगी विसरा रिपोर्ट

सुशांत की मौत की असली वजह का आज खुलेगा राज, कुछ ही देर में आएगी विसरा रिपोर्ट

News

 

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अबतक अनसुलझी है। हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि एक्टर की मौत हत्या थी या आत्महत्या। साथ ही एक्टर को जहर देकर मारने की बात भी शुरुआत से ही सामने आ रही है। इन सभी सवालों का जवाब कुछ ही समय में मिलने वाला है। एक्टर का नया विसरा रिपोर्ट जल्द ही सामने आने वाला है।

आज एक्टर की विसरा रिपोर्ट सामने आएगी। विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद केस पर एम्स के डॉक्टरों का पैनल फाइनल मीटिंग करेगा। इस बैठक में सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बात होगी। एम्स के डॉक्टर ही सुशांत की मौत पर फाइनल रिपोर्ट देंगे।

खबरों के मुताबिक ये रिपोर्ट एक्टर के 20 प्रतिशत विसरा के जांच पर तैयार की गई है। सुशांत का 80 फीसदी विसरा मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में इस्तेमाल कर लिया था।

इस मामले में डॉक्टरों को कई शक है। रिपोर्ट के मुताबिक AIIMS के डॉक्टर सुशांत के गले पर मिलने वाले जख्मों के बाद इसे सुसाइड मानने के लिए संतुष्ट नहीं थे। क्योंकि आमतौर पर फांसी लगाने पर जिस तरह के निशान गर्दन पर मिलते हैं। एक्टर के गले पर वैसे निशान नहीं पाए गए हैं।

इससे पहले भी एक्टर की विसरा रिपोर्ट सामने आई थी। जिसके मुताबिक उनके शरीर में किसी प्रकार का कोई ज़हर नहीं था। इस रिपोर्ट में भी उनकी मौत की वजह फांसी ही बताई गई है। 14 जून की रात को सुशांत का पोस्टमॅार्टम हुआ था, पोस्टमॅार्टम की रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह फांसी बताई गई थी।

bhupendra

Next Post

दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुचा 3 करोड़ के पार, अबतक 9.44 लाख से ज्यादा लोगों की मौत

Fri Sep 18 , 2020
दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुचा 3 करोड़ के पार, अबतक 9.44 लाख से ज्यादा लोगों की मौत       नई दिल्ली: चीनी वायरस कोरोना से भारत समेत दुनियाभर के 200 से ज्यादा देशों में हाहाकार मचा है। दुनियाभर में कोरोनावारस पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 3 करोड़ के पार पहुंच […]