मारुति सुजुकी ग्राहकों पर मेहरबान, 14500 रुपये में गाड़ी चलाने का सपना करें पूरा, जानिए…

मारुति सुजुकी ग्राहकों पर मेहरबान, 14500 रुपये में गाड़ी चलाने का सपना करें पूरा, जानिए

News

नई दिल्ली: त्योहार सीजन से ठीक पहले ऑटोमोबाइल कंपनियां ग्राहकों के लिए नई-नई सुविधाओं की लॉन्चिंग कर रही है, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति का पहिया ठीक से चलने लगे। ऑटो की बड़ी कंपनियों में शुमार मारुति सुजुकी ऐसा तोहफा लेकर आई है, जिसे जानकर आप बहुत खुश होने वाले हैं। आपके पास अगर गाड़ी खरीदने को पैसे नहीं है तो कोई बात नहीं गाड़ी चलाने का सपना आपका ऐसे ही पूरा हो जाएगा। तोहफे के तहत आप किराए पर मारुति की नई कार घर ले जा सकते हैं।

– जानिए डिटेल

दरअसल, हाल ही में कंपनी ने मारुति सुजुकी सबस्क्राइब नाम से एक प्रोग्राम शुरू किया था। इसका विस्तार देश के 6 बड़े शहरों में हुआ है। ये छह शहर दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम और बेंगलुरु हैं। कंपनी की योजना अगले दो से तीन साल में देश के 60 शहरों में इस कार्यक्रम का विस्तार करने की है। कंपनी के मुताबिक इस सेवा के तहत ग्राहक मारुति सुजुकी एरीना से नयी स्विफ्ट डिजायर, विटारा ब्रेजा और एर्टिगा, नेक्सा से नई बलेरा, सियान और एक्सएल6 लेने का विकल्प चुन सकते हैं। कंपनी ने कहा कि इस कार्यक्रम के तहत ग्राहक वाहन का स्वामित्व हासिल किए बिना नई कार का इस्तेमाल कर सकते है।

इसके लिए उन्हें मासिक शुल्क का भुगतान करना होगा। इस शुल्क में मेंटेनेंस, बीमा और सड़क पर वाहन खराब होने पर सहायता आदि शामिल होगा।  ग्राहक इन वाहनों के लिए 12 माह से 48 माह का सब्स्क्रिप्शन ले सकते हैं। दिल्ली में स्विफ्ट एलएक्सआई का 48 माह के सब्स्क्रिप्शन के लिए मासिक शुल्क 14,463 रुपये (कर सहित) शुरू होता है। सब्स्क्रिप्शन की अवधि समाप्त होने के बाद ग्राहक रिन्यू करा सकते हैं। इसके अलावा बाजार मूल्य पर कार की खरीद कर सकते हैं।

मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘यह कार्यक्रम व्यक्तिगत ग्राहकों की सुविधा के लिए शुरू किया गया है। इसमें एडवांस में कोई राशि नहीं देनी होगी।  मासिक शुल्क में रजिस्ट्रेशन की लागत, बीमा आदि शामिल होगा।

bhupendra

Next Post

Gold Price: 4 दिन में इतने हजार रुपये सस्ता हुआ सोना, चांदी की कीमत में भी बंपर गिरावट, जानिए

Thu Sep 24 , 2020
Gold Price: 4 दिन में इतने हजार रुपये सस्ता हुआ सोना, चांदी की कीमत में भी बंपर गिरावट, जानिए       नई दिल्ली: सर्राफा बाजार में इन दिनों काफी गिरावट देखने को मिल रही है, जिसके बाद दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ भी लगने लगी है। लगातार सोना और चांदी के […]

You May Like