आमिर खान बने Ceat के ब्रांड एम्बेसेडर, IPL मैचों के दौरान 2 विज्ञापनों में देंगे दिखाई

आमिर खान बने Ceat के ब्रांड एम्बेसेडर, IPL मैचों के दौरान 2 विज्ञापनों में देंगे दिखाई

आरपीजी समूह की कंपनी सिएट टायर्स ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को अपना ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया है। आमिर खान विभिन्न मीडिया मंचों पर कंपनी के प्रचार अभियान का हिस्सा बनेंगे।

कंपनी ने कहा कि आमिर खान भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे अधिक प्रतिभाशाली अभिनेताओं में हैं। कंपनी ने उन्हें 2 साल के लिए अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है।
कंपनी ने कहा कि एकीकृत मार्केटिंग अभियान के तहत आमिर खान दुबई में चल रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान 2 विज्ञापनों में दिखाई देंगे। पहले विज्ञापन का प्रसारण शनिवार से शुरू होगा। यह विज्ञापन सिएट के सिक्योराड्राइव रेंज के प्रीमियम कार टायरों के बारे में है।

सिएट टायर्स ने कहा कि पहला विज्ञापन ऑनलाइन और ऑफलाइन विभिन्न मीडिया मंचों पर दिखेगा। सिएट सिक्योराड्राइव टायरों का इस्तेमाल विभिन्न प्रीमियम सेडान और कॉम्पैक्ट एसयूवी मसलन होंडा सिटी, स्कोडा ऑक्टाविया, टोयोटा कोरोला, हुंदै क्रेटा, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा और अन्य कारों में होता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारियों में बिजी है। इस फिल्म में वे एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस के मौके पर 2021 में रिलीज होगी।

bhupendra

Next Post

दीपिका पादुकोण पहुंची NCB के ऑफिस ....ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ ......WTSP चैट आया सामने

Sat Sep 26 , 2020
दीपिका पादुकोण पहुंची NCB के ऑफिस ….ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ ……WTSP चैट आया सामने दीपिका पादुकोण का 2017  का चैट माल है क्या वायरल होने के बाद दीपिका पादुकोण को ncb ने सम्मन भेजा था दीपिका अपने फिल्म के शूटिंग के लिए गोवा में थी जो 24 सितम्बर रत […]