ड्रग्‍स मामले में पूछताछ के लिए NCB आफिस पहुंची अभिनेत्री रकुलप्रीत

ड्रग्‍स मामले में पूछताछ के लिए NCB आफिस पहुंची अभिनेत्री रकुलप्रीत

News

 

मुंबई: ड्रग्स केस में आज अभिनेत्री रकुलप्रीत और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से NCB पूछताछ करेगी। माना जा रहा है कि एजेंसी ड्रग्स के इस्तेमाल और उसकी पैडलिंग को लेकर इन लोगों से पूछताछ करेगी।

NCB से समन मिलने के बाद रकुलप्रीत सिंह कल देर शाम हैदराबाद से मुंबई लौटीं हैं। करिश्मा प्रकाश रकुलप्रीत की भी मैनेजर हैं। वहीं,करण जौहर तक भी ड्रग्स जांच की आंच पहुंच गई है। धर्मा प्रोडक्शन के बड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को भी आज NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

ड्रग्स केस में आज जहां रकुलप्रीत और करिश्मा से एनसीबी पूछताछ करेगी। वहीं, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर कल NCB के समक्ष पेश होगी। दीपिका, सारा और श्रद्धा से NCB कल पूछताछ करेगी। सूत्रों के मुताबिक, NCB ने दीपिका से पूछने के लिए सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है।

दीपिका से NCB के सवाल

1. क्या आप 2017 में ‘हैश-वीड’ के लिए पूछ रहीं थीं ?

2. आपके चैट में ‘माल’ शब्द का क्या मतलब है ?

3. क्या आपने करिश्मा प्रकाश से हैश खरीदी थी ?

दीपिका हो होती है घबराहट: रणवीर सिंह

एनसीबी को दिए अपने आवेदन में रणवीर सिंह ने कहा है कि दीपिका पादुकोण को कभी-कभी घबराहट हो जाती हैं और इस कारण उनको पैनिक अटैक होते हैं। इसलिए पूछताछ के दौरान उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए। अभिनेता ने कहा है कि वह ‘कानून का पालन करने वाला नागरिक’ है और जानता है कि दीपिका पादुकोण से पूछताछ के समय उपस्थित नहीं हो सकता है, लेकिन उसे NCB कार्यालय के अंदर जाने की अनुमति दी गई थी।

हालांकि, उनके आवेदन पर NCB द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया गया है। दीपिका पादुकोण सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के साथ 26 सितंबर को NCB के सामने आने वाली हैं। अभिनेता रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश को शुक्रवार को बुलाया गया है। इस बीच सुशांत राजपूत के पूर्व मैनेजर, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और श्रुति मोदी के बयानों को एनसीबी जांच दल द्वारा ड्रग्स मामले में दर्ज किया गया था।

bhupendra

Next Post

Coronavirus Update: देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटे में 86 हजार से ज्यादा संक्रमित, यहां देखिए राज्यों का हाल

Fri Sep 25 , 2020
Coronavirus Update: देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटे में 86 हजार से ज्यादा संक्रमित, यहां देखिए राज्यों का हाल       नई दिल्ली: देश में कोरोना का कोहराम बदस्तूर जारी है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है। हर रोज मरीजों […]

You May Like

Breaking News