Bollywood-Drugs Case: जिस WhatsApp Group पर होती थी Drug Chat, उसकी Admin थी दीपिका पादुकोण

Bollywood-Drugs Case: जिस WhatsApp Group पर होती थी Drug Chat, उसकी Admin थी दीपिका पादुकोण

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कई बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आए हैं।

आज एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी पूछताछ कर रही है। इसके अलावा दीपिका कल एनसीबी के सामने पेश होंगी। वहीं, इस मामले में अब एनसीबी को बड़ी जानकारी हाथ लगी है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, जिस व्हाट्सअप ग्रुप में ड्रग्स को लेकर बातचीत होती थी उस ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण थीं।

सूत्रों से हवाले से एक रिपोर्ट में बताया गया है कि दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने एनसीबी से पूछताछ में इस बात को माना कि ड्रग्स चैट जिस ग्रुप में होती थी उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थी। इस ग्रुप को साल 2017 में बनाया गया था और इस ग्रुप में दीपिका, जया शाह और करिश्मा प्रकाश शामिल थीं।

वहीं, दूसरी तरफ खबर मिली है कि रकुलप्रीत सिंह ने एनसीबी के सामने कबूल किया है ​कि उन्होंने साल 2018 में रिया के साथ ड्रग्स चैट की थी। रकुलप्रीत ने एनसीबी को बताया कि रिया चैट में अपना सामान मंगवा रही थीं। रकुलप्रीत ने बताया कि रिया का सामान (ड्रग्स) मेरे घर था। हालांकि, रकुलप्रीत ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है।

bhupendra

Next Post

जांजगीर चांपा : होम आइसोलेशन के लिए पैसों की मांग करने वाले चिकित्सकों के खिलाफ होगी एफ आई आर-कलेक्टर

Fri Sep 25 , 2020
जांजगीर चांपा : होम आइसोलेशन के लिए पैसों की मांग करने वाले चिकित्सकों के खिलाफ होगी एफ आई आर-कलेक्टर पैसों की मांग करने पर तत्काल डिप्टी कलेक्टर द्वय को करे सूचित जांजगीर चांपा 25 सितंबर 2020 कलेक्टर यशवंत कुमार ने होम आइसोलेशन में भेजने के लिए चिकित्सकों द्वारा पैसे की […]

You May Like

Breaking News