श्रद्धा ..सारा हाजिर हो …NCB दीपिका पहुंची NCB ,दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज सवाल-जवाब

बॉलीवुड ‘ड्रग्स मंडली’ का मास्टरमाइंड कौन, चैट में क्या था?…दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज सवाल-जवाब

deepika padukone shraddha kapoor sara ali khan ncb

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी अब बॉलीवुड के ड्रग मंडली की कुंडली खंगालने में जुट गई है। आखिर बॉलीवुड के ड्रग्स मंडली का असली मास्टरमाइंड कौन है, इसका जवाब तलाशने के लिए एनसीबी ताबड़तोड़ जांच कर रही है। बॉलीवुड जगत और ड्रग्स के कथित जुड़ाव के मामले में एनसीबी की जांच अब इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों तक पहुंच गई है। इस मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन जारी कर आज पूछताछ के लिए बुलाया है। आज सुबह करीब दस बजे दीपिका एनसीबी दफ्तर पहुंची हैं, जहां उनसे ड्रग्स चैट के सिलसिले में पूछताछ जारी है। वहीं कुछ देर में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान भी पहुंचेंगी, जहां एनसीबी के अधिकारी उनसे सवाल-जवाब करेंगे।

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नशीले पदार्थों के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका पादुकोण को शुक्रवार बुलाया था, मगर बाद में खबर आई कि वह शनिवार को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर आएंगी। हालांकि, शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हुई। बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े पहलुओं की जांच शुरू की थी।

श्रद्धा कपूर को NCB ने किया है तलब ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए …..

गुरुवार शाम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह चार्टर प्लेन से गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुए थे। दीपिका, गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं, जब ड्रग्स केस में एनसीबी के रडार पर उनका नाम सामने आया। बुधवार को दीपिका पादुकोण समेत एनसीबी ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन भेजा था। सारा अली खान भी गोवा में फैमिलि वकेशन पर थीं, मगर वह भी गुरुवार को लौट आईं। सारा अली खान भी 26 सितंबर यानी आज दीपिका और श्रद्धा कपूर के साथ ही एनसीबी जांच में शामिल हो रही हैं।

एनसीबी के सूत्रों ने पहले बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वाट्सऐप चैट से किसी ‘डी’ के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की जांच टीम ने गुरुवार को फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा और राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी के बयानों को दर्ज किया।

सारा अली खान  को NCB ने किया है तलब ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए …..

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को साल 2017 की ड्रग्स चैट को लेकर समन जारी किया है। इस व्हाट्सऐप चैट में दीपिका ने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स की मांग की थी कि ‘माल है क्या’? करिश्मा प्रकाश से एनसीबी पूछताछ कर चुकी हैं, आज दीपिका से पूछताछ की जाएगी। एक टीवी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका, करिश्मा प्रकाश और क्वान एंटरटेनमेंट कंपनी के सह-संस्थापक अनिर्बान दास ब्लाह और विजय सुब्रमण्यम के साथ कथित ड्रग्स चैट वाले व्हाट्सऐप ग्रुप की सदस्य थीं। रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सऐप ग्रुप को जया साहा ने बनाया था।

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले की जांच शुरू की थी। अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को जांच में शामिल होने के लिए कहा है। बता दें कि ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत कुल 18 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है और फिलहाल वे लोग न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे।

bhupendra

Next Post

BOLYWOOD NEWS MUMMBAI Drug Case: दीपिका पादुकोण से NCB के ये 21 तीखे सवाल, इनसे खुलेंगे कई अहम और अनकहे राज

Sat Sep 26 , 2020
BOLYWOOD NEWS MUMMBAI Drug Case: दीपिका पादुकोण से NCB के ये 21 तीखे सवाल, इनसे खुलेंगे कई अहम और अनकहे राज       मुंबई। सुशांत ड्रग केस में घिरती नजर आ रही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण NCB ऑफिस पहुंच चुकी हैं। साथ ही NCB ने उनसे पूछताछ भी शुरू कर दी है। […]

You May Like

Breaking News