BOLYWOOD NEWS Drug Case: दीपिका पादुकोण से NCB की आज की पूछताछ पूरी, दीपिका के जवाब से संतुष्ट नहीं NCB

Drug Case: दीपिका पादुकोण से NCB की आज की पूछताछ पूरी, दीपिका के जवाब से संतुष्ट नहीं NCB

News

 

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स मामले में NCB की दीपिका पादुकोण से आज की पूछताछ पूरी हो चुकी है। खबरों के मुताबिक NCB ने दीपिका को उनकी मैनेजर करिश्मा के साथ बिठाकर सवाल पूछे हैं। साथ ही दीपिका के जवाबों से NCB संतुष्ट नहीं हो पाई है।

NCB सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने बड़ा कबूलनामा किया है। दीपिका ने मान लिया है कि जिस वायरल वॉट्सएप चैट को लेकर विवाद हो रहा है, उस चैट का हिस्सा वो भी थीं। दरअसल ड्रग्स चैट में वो अपनी मैनेजर करिश्मा से माल पूछती नजर आई थी जिसके बाद NCB ने उनपर एक्शन लेते हुए पूछताछ के लिए समन जारी किया था।

लों का जवाब देने से भी बचती नजर आईं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से सबसे पहले लोगों के सामने आई ड्रग्स चैट के बारे में पूछा> दीपिका इस सवाल का जवाब देने से बचती रहीं। फिर उन्होंने इस चैट में शामिल होने के लिए मना कर दिया, लेकिन जब एनसीबी उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को उनके सामने बैठाया, तो उन्होंने काफी बहस के बाद स्वीकार कर लिया कि उन्होंने माल मंगाया था।

वहीं दीपिका अपने कबूलनामा के बाद एक बार फिर बदलती नजर आईं। एक्ट्रेस ने इस ‘माल’ का मतलब कुछ और बताया है। उन्होंने कहा कि वह व्हाट्सएप चैट में जिस माल की बात कर रही हैं, वो ड्रग्स नहीं है बल्कि कुछ और है।

खबरों के मुताबिक दीपिका पादुकोण से 3-4 राउंड में पूछताछ होनी है। साथ ही एनसीबी ने एक्ट्रेस का फोन भी जब्त कर लिया है।

bhupendra

Next Post

राजकीय सम्मान के साथ हुआ एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार, चहेते सिंगर को अंतिम विदाई देने के लिए उमड़ा जनसैलाब

Sat Sep 26 , 2020
राजकीय सम्मान के साथ हुआ एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार, चहेते सिंगर को अंतिम विदाई देने के लिए उमड़ा जनसैलाब   अपनी मखमली आवाज से पांच दशक तक लाखों दिलों पर राज करने वाले फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का शनिवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। अपने चहेते […]

Breaking News