छाल थाना के नवपदस्थ थानेदार विवेक पाटले का किया स्वागत छाल थाना अब मजबूत हाथो में है : युवा नेता नवल राठिया

छाल थाना के नवपदस्थ थानेदार विवेक पाटले का किया स्वागत

छाल थाना अब मजबूत हाथो में है : युवा नेता नवल राठिया

 

 

असलम खान धरमजयगढ़ ब्यूरो हेड —

गत दिनों रायगढ़ जिले के संवेदनशील पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने थाना प्रभारियों की बड़ी फेरबदल की।जिसमे छाल थाना के अब्दुल कादिर खान की जगह यूथ आइकॉन विवेक पाटले को छाल थाना की बागडोर दी गई।
आपको बता दें छाल एरिया कोल् माइंस एरिया होने के कारण अपराध और अवैध कार्य आम बात है लेकिन उसमें लगाम लगाने के लिए छाल थाना में विवेक पाटले जी की दस्तक हो गई है।पाटले जी को उनके अच्छे स्वभाव, मिलनसार वयक्तित्व के चलते जाना जाता है,बेहतरीन पोलिसिंग के लिए इनके कार्यों को सराहा जाता रहा है। चाहे धरमजयगढ़, रायगढ़ या सारंगढ़ हो सभी जगह इनको अच्छे पुलिस अधिकारी के रूप में जाना जाता है और इनकी तारीफ भी होती रही है।
जिसके चलते आज भी धरमजयगढ़ के लोग पाटले साहब को याद करते हैं। छाल क्षेत्र को युवा तुर्क और अच्छे स्वभाव के थाना प्रभारी मिलने पर बहुत खुशी हो रही है। और ये उम्मीद की जा रही है कि छाल क्षेत्र के युवा अब सही रास्ते पर चलेंगे। नशा और मादक पदार्थों के सेवन से दूर रहेंगे, और रोजगार के लिए ध्यान देंगे।
आज श्री पाटले का छाल थाना में सेनेटाइजर और मास्क भेंट कर उनका आत्मीय स्वगत किया गया और यहाँ का प्रभार लेने पर उन्हें बधाई दी गई।

क्षेत्र के युवा नेता नवल राठिया ने कहा कि माननीय पाटले जी के कार्य शैली को मैन देखा है अब छाल क्षेत्र एक सुरक्षित हाथों में है। क्षेत्र में अवैध कार्यों पर लगाम लगेगी और भटके युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए कार्य किये जायेंगे और बाहर से प्रवासी मजदूरों को उनके लिए रोजगार उपलब्ध कराने का प्रयास करेंगे। नवभारत पत्रकार बोध दुबे नवल राठिया धनुर्विजय ठाकुर ने विवेक पाटले जी का छाल थाना में आत्मीय स्वागत किया ।

bhupendra

Next Post

चंद्रशेखरपुर पंचायत के खिलाफ बज रहा विरोध का बिगुल ग्रामीण युवाओं ने संभाली कमान कहा जल्द पंचायत पे जड़ेंगे ताला।

Sun Sep 27 , 2020
चंद्रशेखरपुर पंचायत के खिलाफ बज रहा विरोध का बिगुल ग्रामीण युवाओं ने संभाली कमान कहा जल्द पंचायत पे जड़ेंगे ताला। असलम खान धरमजयगढ़ ब्यूरो आज तारीख 27 सितंबर रविवार को चंद्रशेखरपुर के पंचायत में हो रही बड़ी धांधली और हेरा फेरी को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक रखी गई थी.जिसमे चंद्रशेखरपुर […]

Breaking News