जयराम शर्मा एवं अजय आठले का निधन अपूरणीय क्षति – विष्णुदेव साय

जयराम शर्मा एवं अजय आठले का निधन अपूरणीय क्षति – विष्णुदेव साय

गौरीशंकर मंदिर के पुजारी एवं प्रसिद्ध रंगकर्मी के निधन पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने जताया गहरा शोक

 

 

रायगढ़:- गौरीशंकर मन्दिर के पुजारी जयराम शर्मा एवं प्रसिद्ध रंगकर्मी अजय आठले के निधन पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने गहरा शोक व्यक्त किया है। रायगढ़ शहर के दो ख्यातिलब्ध लोगों के निधन को अपूरणीय क्षति बताते हुए श्री साय ने कहा कि उनके कमी की भरपाई नही हो सकती।

प्रदेशाध्यक्ष श्री साय ने कहा दिवंगत जयराम शर्मा ने पांच दशक तक गौरीशंकर मंदिर की सेवा की। जयराम महाराज का सभी लोगों से जुड़ाव रहा l कार्य के प्रति उनका समर्पण आने वाली पीढ़ी के लिए एक परिपाटी बन गई। गौरीशंकर मंदिर की स्थापना काल से उनका कार्य जारी रहा। मंदिर के आयोजनों के दौरान भी उनकी अहम सहभागिता रही। आडंबर से परे उनका जीवन अपने सिद्धान्तो पर अडिग रहा। समाज उन्हें कभी नही भूला पायेगा। मन्दिर के प्रति उनकी अदभुत सेवा व समर्पण आम जनता के मन मे आस्था व विश्वास पैदा करने में सफलता पाई।

इसी तरह शहर के प्रसिद्ध रंगकर्मी एवं इप्टा के संचालक अजय आठले के निधन पर भी श्री साय ने शोक प्रगट करते हुए कहा कि उनका यूं चले जाना कला एवं संस्कृति की नगरी के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने कहा मशहूर रंगकर्मी व रायगढ़ इप्टा के संस्थापक अजय आठले के निधन से कला का मंच सूना हो गया। इप्टा मंच के जरिये शहर की पहचान को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्थापित करने वाले आठले का पूरा जीवन इप्टा नाट्य के लिए समर्पित रहा। कला जगत के लिए उनका निधन बहुत बड़ा आघात है। इप्टा मंच पर उनकी कमी सदा खलती रहेगी। कला जगत से जुड़े रंगकर्मियों कला साधकों सहित पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश के दिलो में वे जीवित रहेंगे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री साय ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में वे शोकमग्न परिवार के साथ खड़े हैं। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना करते हुए परिवारजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है।

bhupendra

Next Post

कृषि उपज मंडी, किसानों का हैं मंदिर - अमित* *भगवान राम का मंदिर बनाने वाले किसानों के मंदिर को न तोड़े

Mon Sep 28 , 2020
*कृषि उपज मंडी, किसानों का हैं मंदिर – अमित* *भगवान राम का मंदिर बनाने वाले किसानों के मंदिर को न तोड़े* ▶ *किसानों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहा रही हैं कांग्रेस – अमित जोगी* ◾ कृषि बिल पर कांग्रेस की दोगली नीति, ◾ किसानों के नाम पर कांग्रेस कर […]