Happy B’day Ranbir Kapoor: 38 साल के हुए चॉकलेटी हीरो रणबीर, बहन रिद्धिमा ने खास अंदाज में दी बधाई

Happy B’day Ranbir Kapoor: 38 साल के हुए चॉकलेटी हीरो रणबीर, बहन रिद्धिमा ने खास अंदाज में दी बधाई

News

 

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय एंड हैंडसम हंक स्टार रणबीर सिंह सोमवार को 38 साल के हो गए हैं। एक्टर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने लव अफेयर्स को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर के इस खास मौके पर बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस उन्हें सुबह से बधाईयां दे रहे हैं। इसी कड़ी में आरके की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी उन्हें बेहद खास अंदाज में बधाई दी है।

रिद्धिमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक कोलार्ज फोटो शेयर की है। जिसमें रणबीर कपूर की बचपन से लेकर अब तक की फोटोज देखने को मिल रही है। इस तस्वीर में रणबीर के अलावा, दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर समेत नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर भी दिखाई दे रही हैं।

फोटो को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने एक खास मैसेज के जरिए अपने भाई को बर्थडे विश किया है। रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा है,’जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं ऑसमनेस, तुमसे मैं बहुत प्यार करती हूं। मेरे बेबी ब्रदर, 38 और भी शानदार साल।’

शेयर की गई कोलार्ज पिक्चर में एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नजर आ रही है। जो सभी फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। साथ ही इस पिक्चर पर कमेंट का सिलसिला भी लगातार चल रहा है।

रणबीर कपूर ने 2007 में फिल्म ‘सांवरिया’ से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी और इन 13 सालों में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में कीं और कई फिल्मों में उनकी एक्टिंग को काफी सराहना भी मिली। रॉकस्टार, ये जवानी है दीवानी, संजू और बरफी जैसी फिल्मों में एक्टर के काम को काफी सराहा गया है।

वहीं एक्टर की लव लाइफ की बात करें तो अब तक इस चॉकलेटी हीरो का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका है। बिपाशा बसु और सोनम कपूर के साथ नाम जुड़ने के बाद एक्टर को कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेसेस को भी डेट करते हुए देखा जा चुका है। फिलहाल रणबीर, आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और मीडिया में ऐसी खबरें भी वायरल हो रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

bhupendra

Next Post

चीन ने हिंदुस्तान के खिलाफ छेड़ा इनडायरेक्ट वॉर

Mon Sep 28 , 2020
चीन ने हिंदुस्तान के खिलाफ छेड़ा इनडायरेक्ट वॉर      नई दिल्‍ली: बॉर्डर पर सैनिकों की आमने-सामने की लड़ाई में बुरी तरह मुंह की खाने के बाद अब चीन ने हिंदुस्तान के खिलाफ इनडायरेक्ट वॉर छेड़ दिया है। इस वॉर का नाम है, स्पाई वॉर। खुफिया एजेंसियों को अंदेशा है कि […]

You May Like

Breaking News