हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत, कंगना रनौत ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत, कंगना रनौत ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा

News

 

मुंबई। यूपी के जनपद हाथरस में युवती के साथ हुए गैंगरेप की वारदात ने हर किसी को चौंका दिया है। इस युवती के साथ हुई दर्दनाक घटना ने एक बार फिर लोगों को निर्भया की याद दिला दी है। साथ ही इस केस की चर्चा सोशल मीडिया से लेकर राजनीति और बॉलीवुड के गलियारों तक में भी हो रही है। वहीं इस मुद्दे पर पंगा क्वीन कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की बात की है।

14 सितम्बर 2020 को कुमारी मनीषा वाल्मीकि सुबह खेतों में काम करने जा रही थी तभी रास्ते में चार युवक घात लगाकर खड़े थे और हैवानियत को अंजाम देने के लिए तैयार बैठे थे। 19 वर्षीय युवती ने चारों के चुंगल से बचने का भरपूर प्रयास किया लेकिन वह नाकामयाब रही, बदले में उसे अपनी जीभ से लेकर जिंदगी तक सब कुछ गवाना पड़ गया।

पुलिस ने चारों अपराधियों को हिरासत में ले लिया  है लेकिन अभी तक किसी पर भी सख्त कार्रवाई की खबर नहीं आई है। वहीं लड़की को इंसाफ दिलाने की मांग तेजी से सोशल मीडिया पर की जा रही है। ट्विटर पर इस समय  #JusticeForManishaValmiki तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

वहीं इस पूरे मामले पर गुस्सा जाहिर करते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा है,’इन रेपिस्ट को पब्लिक के बीच लाकर गोली मार देनी चाहिए। ऐसे गैंग रेप का आखिर सल्यूशन क्या है जो कि हर साल बढ़ता ही जा रहा है? देश के लिए कितना दुखद और शर्मनाक दिन है। हम अपनी बच्ची को बचा नहीं पाए, हमें शर्म आनी चाहिए।’

इस मामले में आम लोगों का भी सीएम योगी पर सीधे तौर पर गुस्सा फूटा है। लोगों ने ट्वीट कर पूछा है कि आखिर कहा है, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान, कहां है निर्भय फंड ।

इसके साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी ने भी इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए बच्ची को इंसाफ दिलाने की मांग की है।

 

 

bhupendra

Next Post

बॉम्बे हाईकोर्ट में NCB का बड़ा खुलासा-ड्रग तस्करी में शामिल थीं रिया चक्रवर्ती, जमानत हो रद्द

Tue Sep 29 , 2020
बॉम्बे हाईकोर्ट में NCB का बड़ा खुलासा-ड्रग तस्करी में शामिल थीं रिया चक्रवर्ती, जमानत हो रद्द       मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग एंगल की वजह से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हवालात के पीछे जा पहुंची हैं। हाल ही में सेशन कोर्ट ने एक्ट्रेस की ज्यूडिशियल कस्टडी 6 […]

Breaking News