उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना से हुए संक्रमित, कोई लक्षण नहीं

 

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना से हुए संक्रमित, कोई लक्षण नहीं

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उप राष्ट्रपति के कार्यालय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

नई दिल्ली: उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उपराष्ट्रपति सचिवालय ने कहा कि वेंकैया नायडू कोविड-19 से संक्रमित हैं. उनमें लक्षण नहीं हैं और उनका स्वास्थ्य ठीक है.

ट्वीट में कहा गया है, ”भारत के उपराष्ट्रपति की COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने आज सुबह रूटीन टेस्ट करवाया था. उन्हें कोई लक्षण नहीं है और बिल्कुल ठीक हैं. होम क्वॉरंटीन में हैं. वेंकैया नायडू की पत्नी उषा नायडू की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.”

 

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सुबह आठ बजे जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 70,589 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 61,45,291 हो गयी है. वहीं 776 और लोगों की मौत के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 96,318 पर पहुंच गया है.

आंकड़ों के अनुसार संक्रमण से मुक्त होने वाले लोगों की कुल संख्या 51,01,397 हो गई है. इसी के साथ देश में मरीजों के ठीक होने की दर बढ़कर 83.01 प्रतिशत हो गई.

bhupendra

Next Post

बड़ी ख़बर: ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन सुपरस्टार से पूछताछ करेगी NCB

Tue Sep 29 , 2020
बड़ी ख़बर: ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन सुपरस्टार से पूछताछ करेगी NCB ड्रग्स केस में NCB दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन सुपरस्टार से जल्द पूछताछ कर सकती है. मुंबई: ड्रग्स केस में NCB दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन सुपरस्टार […]

You May Like

Breaking News