रायपुर पत्रकार-कांग्रेस मारपीटः कांग्रेस नेताओं का है नाम, पार्टी स्तर होगी जांच

रायपुर पत्रकार-कांग्रेस मारपीटः कांग्रेस नेताओं का है नाम, पार्टी स्तर होगी जांच

रायपुर के कांकेर में पत्रकार द्वारा भ्रष्टाचार की खबर छापने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाना परिसर के सामने ही मारपीट की थी

रायपुर पत्रकार-कांग्रेस मारपीटः कांग्रेस नेताओं का है नाम, पार्टी स्तर होगी जांच
पत्रकार से मारपीट करते कांग्रेस कार्यकर्ता

रायपुरः रायपुर के कांकेर थाना परिसर में पत्रकार कमल शुक्ला और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट में नया मोड़ सामने आया है. पत्रकार से हुई मारपीट का आरोप कांग्रेस नेताओं पर लगा है, जिस वजह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पार्टी स्तर पर जांच टीम बनाई है. पार्टी की चार सदस्यीय जांच समिति को दो दिनों में प्रदेश कांग्रेस कमेटी को जांच रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए गए है.

 

3 विधायक और एक प्रभारी मंत्री की बनाई टीम
पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने जांच समिति में जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन, रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय, गुण्डरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद और प्रभारी प्रशासन महामंत्री रवि घोष की चार सदस्यीय टीम बनाई है. मारपीट मामले में जितेन्द्र सिंह ठाकुर, गफ्फार मेमन, मोनू उर्फ शादाब खान और गणेश तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

नगरनिगम भ्रष्टाचार खुलासे के बाद हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को पत्रकार कमल शुक्ला ने नगरपालिका निगम में भ्रष्टाचार का खुलासा करते हुए खबर छापी थी. जिससे नाराज, पार्षद और समर्थकों ने मिलकर पत्रकार से विवाद किया, जिसने मारपीट का रूप ले लिया था. प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा था कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बीजेपी ने बताया पत्रकारों का जीवन खतरे में
पत्रकार कमल शुक्ला से मारपीट मामला राजनीति से जुड़ा होने से बीजेपी के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी विवाद में एंट्री लेते हुए पत्रकार सुरक्षा कानून की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि प्रदेश में सुरक्षा कानून का कुछ पता नहीं है, पत्रकारों को खुले आम धमकी दी जा रही है, अब तो उनका जीवन खतरे में हैं. जिस पर कांग्रेस ने कहा है कि हमला करने वालों को पार्टी से निष्काषित किया जाएगा और दोषियों पर एक्शन लिया जाएगा.

bhupendra

Next Post

#BabriDemolitionCase: बाबरी विध्‍वंस फैसला आने के बाद आडवाणी और जोशी ने दिया ये बड़ा बयान

Wed Sep 30 , 2020
#BabriDemolitionCase: बाबरी विध्‍वंस फैसला आने के बाद आडवाणी और जोशी ने दिया ये बड़ा बयान     नई दिल्‍ली: वरिष्‍ठ भारतीय जनता पार्टी (bjp) के नेता लालकृष्ण आडवाणी (Advani) ने सीबीआई की विशेष अदालत के फैसले का स्वागत किया, जिसमें उन्हें और बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में 31 अन्य आरोपियों को बरी […]