Jio, Airtel और Vodafone के ये हैं बेस्‍ट प्‍लान, 300 रुपये में पाएं 4जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Jio, Airtel और Vodafone के ये हैं बेस्‍ट प्‍लान, 300 रुपये में पाएं 4जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

News

 

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए एक के बाद एक शानदार प्लान पेश कर रही हैं। कोरोना की वजह से लोग अभी भी घर पर काम कर रहे हैं, जिसमें कम कीमत पर अधिक डेटा देने पर टेलीकॉम कंपनियों की नजर है। तो हम आपको Reliance Jio, Airtel और Vodafone – Idea के कुछ प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें रोजाना 4 जीबी डाटा के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसकी कीमत 300 रुपये से कम है।

वोडाफोन-आइडिया का 299 रुपये का प्लान

वोडाफोन-आइडिया अपने यूजर्स को 299 रुपये का शानदार प्लान दे रही है। यह प्लान प्रति दिन 2 जीबी डेटा प्रदान करता है। फिलहाल इस प्लान में डबल डेटा दिया जा रहा है। अब इस प्लान में रिचार्ज करने वाले यूजर्स को रोजाना 4 जीबी डेटा मिल रहा है। यह प्लान असीमित मुफ्त कॉलिंग लाभ के साथ आता है। 28 दिनों की वैधता के साथ, यह योजना प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस प्रदान करती है।

एयरटेल का 298 रुपये का प्लान

एयरटेल के इस प्लान के साथ आपको प्रति दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। यह योजना 28 दिनों की वैधता के साथ आती है और देश में कहीं भी नेटवर्क के लिए असीमित कॉलिंग प्रदान करती है। रोजाना 100 एसएमएस फ्री भी दिए जा रहे हैं। यह प्लान एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम और विंक म्यूजिक के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है। फास्ट टैग की खरीदारी पर प्लान सब्सक्राइबर्स को 150 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

रिलायंस जियो का 249 रुपये का प्लान

जियो का प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। योजना प्रति दिन 2 जीबी डेटा प्रदान करती है। यह प्लान जियो नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान करता है। अन्य नेटवर्क के लिए, इस योजना में 10,000 FUP मिनट मिलते हैं। प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस के साथ आपको इस योजना में जियो ऐप्स की मुफ्त सदस्यता मिलती है।

bhupendra

Next Post

रायपुर : कांकेर घटना की जांच करेगी पत्रकारों की उच्च स्तरीय समिति

Thu Oct 1 , 2020
  रायपुर : कांकेर घटना की जांच करेगी पत्रकारों की उच्च स्तरीय समिति   प्रेस क्लब रायपुर की मांग पर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने दिए निर्देश रायपुर, 01 अक्टूबर 2020 कांकेर में वरिष्ठ पत्रकार श्री कमल शुक्ला के साथ हुई मारपीट की जांच पत्रकारों की उच्च स्तरीय समिति द्वारा […]

Breaking News