हाथरस कांड पर सियासी घमासान के बीच सीएम योगी बोले- दोषियों को मिलेगी ऐसी सजा जो भविष्य के लिए बनेगी मिसाल

हाथरस कांड पर सियासी घमासान के बीच सीएम योगी बोले- दोषियों को मिलेगी ऐसी सजा जो भविष्य के लिए बनेगी मिसाल

News

नई दिल्लीः हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद देशभर में गुस्सा देखने को मिल रहा है, जिसे लेकर लोग सड़कों पर भी हंगामा कर रहे हैं। पीड़िता के गांव को पुलिस ने सील कर दिया और नेताओं व मीडिया की एंट्री पर भी रोक लगा दी है। सियासी घमासान के बीच विपक्ष की आलोचना झेल रहे सीएम योगी आदित्यनाथ ने अब इस मामले को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा है कि माता-बहनों की सुरक्षा और सम्मान सर्वोपरि है। इस मामले में दोषियों को ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य के लिए उदाहरण प्रस्तुत करेगा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक माता और बहन की सुरक्षा विकास करने हम संकल्पबद्ध और हमारा यही संकल्प और यही वचन है।

– छावनी में तब्दील हुआ गांव, मीडिया की नो-एंट्री

पुलिस ने हाथरस गैंगरेप पीड़ित के गांव को पुलिस ने छावनी बना रखा है. जिले में धारा-144 लगाने के साथ ही पीड़ित के गांव में नाकेबंदी है। गांव के लोगों को भी आईडी दिखाने के बाद ही एंट्री दी जा रही है। प्रशासन के इस रवैये से लोग नाराज हैं। उनका कहना है कि हमारे ही गांव में हमसे अपराधी जैसा सलूक हो रहा है।

एक वीडियो में हाथरस के डीएम प्रवीण लक्षकार पीड़ित परिवार से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि मीडिया आज यहां है, कल नहीं रहेगा। आप सरकार की बात मान लीजिए. यह वीडियो वायरल होने के बाद परिवार के किसी भी सदस्य को बाहर नहीं जाने दिया जा रहा। मृतक लड़की के पिता ने सीबीआई जांच की मांग की है। उनका कहना है कि यूपी पुलिस पर अब भरोसा नहीं रहा, हमें मीडिया वालों से नहीं मिलने दे रहे. घर से निकलने पर भी 10 तरह के सवाल किए जा रहे हैं।

bhupendra

Next Post

Bigg Boss 14: शो में बस इतने दिनों का होगा राधे मां का सफर, खुलासे से फैंस हुए शॉक

Fri Oct 2 , 2020
Bigg Boss 14: शो में बस इतने दिनों का होगा राधे मां का सफर, खुलासे से फैंस हुए शॉक       मुंबई। बिग बॉस 14 शुरुआत से पहले ही काफी ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहा है। फैंस में शो के कन्टेस्टेंट्स को लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ है। इसी बीच कलर्स […]

Breaking News