Bigg Boss 14: शो में बस इतने दिनों का होगा राधे मां का सफर, खुलासे से फैंस हुए शॉक

Bigg Boss 14: शो में बस इतने दिनों का होगा राधे मां का सफर, खुलासे से फैंस हुए शॉक

News

 

मुंबई। बिग बॉस 14 शुरुआत से पहले ही काफी ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहा है। फैंस में शो के कन्टेस्टेंट्स को लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ है। इसी बीच कलर्स टीवी ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया था जिससे ये खुलासा हुआ था कि राधे मां बीबी हाउस में बतौर कन्टेस्टेंट एंट्री ले चुकी हैं। लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि राधे मां इस शो का हिस्सा महज 1 हफ्ते के लिए ही रहेंगी।

एक न्यूज पोर्टल की मानें तो राधे मां बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट जरूर आ रही हैं, लेकिन एक ही हफ्ते के बाद वे घर से विदा ले लेंगी। अगर ऐसा होता है तो ये उन तमाम दर्शकों को उदास कर देगा जो उन्हें इस घर में लंबे समय तक देखना चाहते थे।

दरअसल हर कोई देखना चाहता है कि विवादों में घिरी राधे मां दर्शकों का शो में कैसे मनोरंजन करेंगी। लेकिन लेटेस्ट खबरों के मुताबिक राधे मां देश के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा तो बन रही हैं, लेकिन सिर्फ एक हफ्ते के लिए।

हाल ही में टीवी चैनल कलर्स के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो में बिग बॉस हाउस में राधे मां जबरदस्त एंट्री लेती दिखाई दी थीं।

राधे मां लाल रंग की ड्रेस में सजी धजी नजर आईं थी। साथ ही उनके हाथ में त्रिशूल भी देखने को मिला । शो में उनकी एंट्री के दौरान उनके साथ कुछ लोग भी दिखाई दिए। राधे मां की एंट्री के साथ बिग बॉस ने उनका घर में जबरदस्त स्वागत भी किया।

इस वीडियो को शेयर कर कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा,’बरसेगी किसकी कृपा इस शनिवार बिग बॉस के घर में? बिग बॉस 14 ग्रैंड प्रीमियर, 3 अक्टूबर शनिवार रात 9 बजे।’ इस वीडियो में राधे मां कहती नजर आ रही हैं, ”ये घर हमेशा बना रहे, बिग बॉस इस बार बहुत चले।’

bhupendra

Next Post

Big Breaking: ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को हो सकती है कितने साल की सजा, जानें

Fri Oct 2 , 2020
Big Breaking: ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को हो सकती है कितने साल की सजा, जानें         मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एडीजी अनिल सिंह ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि रिया […]

You May Like