हाथरस कांड पर उमा भारती ने यूपी पुलिस पर उठाए सवाल, सीएम योगी से की ये अपील

हाथरस कांड पर उमा भारती ने यूपी पुलिस पर उठाए सवाल, सीएम योगी से की ये अपील

News

 

नई दिल्लीः यूपी के हाथरस में गैंगरेप पीड़ित लड़की की मौत हो जाने से पूरे देश में उबाल देखने को मिल रहा है। जगह-जगह योगी सरकार और राज्य प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं। विपक्षी राजनीतिक दल भी घटना को मुद्दा बनाकर योगी सरकार व यूपी पुलिस पर निशाना साध रहे हैं। चरमराई कानून व्यवस्था को लेकर शुक्रवार को लखनऊ में प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लाठी-डंडों से पीटा। वहीं अब भाजपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने भी पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

पीड़िता के परिजनों से मिलने पर लगी पाबंदी के खिलाफ उमा भारती ने ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा है कि आप एक बहुत ही साफ-सुथरी छवि के शासक हैं। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप मीडियाकर्मियों एवं अन्य राजनीतिक दलों के लोगों को पीड़ित परिवार से मिलने दीजिए। एक अन्य ट्वीट में उमा भारती ने कहा, एक दलित परिवार की बिटिया थी। बड़ी जल्दबाजी में पुलिस ने उसकी अत्येष्टि की और एक परिवार एवं गांव की पुलिस के द्वारा घेराबंदी कर दी गई है।

यूपी की योगी सरकार हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से अन्य लोगों को मिलने नहीं दे रही है जिसकी विपक्षी दल कड़ी आलोचना कर रहे हैं। यहां तक की मीडियाकर्मियों को भी वहां जाने नहीं दिया जा रहा है। इस पर बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने योगी सरकार से मिलने की अनुमति दिए जाने की गुजारिश करते हुए कहा, ‘आप एक बहुत ही साफ-सुथरी छवि के शासक हैं। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप मीडियाकर्मियों एवं अन्य राजनीतिक दलों के लोगों को पीड़ित परिवार से मिलने दीजिए।

उमा भारती ने हाथरस केस को लेकर आज एक के बाद एक करके कई ट्वीट किए। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग कर कहा, ‘आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी आपको जानकारी होगी ही कि मैं कोरोना पॉज़िटिव पाने से एम्स ऋषिकेश में कोरोना वार्ड में भर्ती हूं। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, मैं कोरोना वार्ड में बहुत बैचेन हूं। अगर मैं कोरोना पॉज़िटिव ना होती तो मैं भी उस गांव में उस परिवार के साथ बैठी होती। एम्स ऋषिकेश से छुट्टी होने पर मैं हाथरस में उस पीड़ित परिवार से ज़रूर मिलूंगी।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘मैं भारतीय जनता पार्टी में आपसे वरिष्ठ एवं आपकी बड़ी बहन हूं। मेरा आग्रह है कि आप मेरे सुझाव को अमान्य मत करिएगा। उन्होंने कहा, हमने अभी राम मंदिर का शिलान्यास किया है तथा आगे देश में रामराज्य लाने का दावा किया है किन्तु इस घटना पर पुलिस की संदेहपूर्ण कार्रवाई से आपकी यूपी सरकार और भारतीय जनता पार्टी की छवि पर आंच आई है।

bhupendra

Next Post

रायपुर : राज्य स्तरीय साइबर पुलिस थाना से साइबर अपराधों की जांच में आएगी तेजी – श्री भूपेश बघेल

Sat Oct 3 , 2020
रायपुर : राज्य स्तरीय साइबर पुलिस थाना से साइबर अपराधों की जांच में आएगी तेजी – श्री भूपेश बघेल मुख्यमंत्री ने पुलिस मुख्यालय में राज्य साइबर पुलिस थाना का किया शुभारंभ सभी पुलिस रेंज मुख्यालयों में भी शुरू किए जाएंगे साइबर पुलिस थाना   रायपुर. 2 अक्टूबर 2020 मुख्यमंत्री श्री […]