दिन में दादा का अंतिम संस्कार, रात में चाचा ने 12 साल की नाबालिग भतीजी को बनाया हवस का शिकार

दिन में दादा का अंतिम संस्कार, रात में चाचा ने 12 साल की नाबालिग भतीजी को बनाया हवस का शिकार

News

 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना से देश भर में आक्रोश के बीच महाराष्ट्र एक और शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के चंद्रपुर जिले के एक गांव से रिश्ते को कलंकित घटना सामने आई है। शुक्रवार रात एक चाचा ने 12 साल की अपनी नाबालिग भतीजी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन रिश्तों को कलंकित करने वाली इस घटना से लोग सन्न हैं।

बताया जा रहा है कि बच्ची के दादाजी की 2 अक्टूबर को मौत हो गई थी। इसके बाद दोपहर में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस अंतिम संस्कार कार्यक्रम में आसपास के लोगों के अलावे उसके रिश्तेदार भी शामिल हुए। पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ था। वहीं रात में अंतिम संस्कार में शामिल हुए रिश्तेदारों को खाना खिलाया गया। इसी दौरान चाचा लगने वाले दूर के एक रिश्तेदार की बच्ची पर बुरी नजर पर गई।

नशे में धुत्त आरोपी ने खाने खाने के बाद रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए घर के पास स्थित कच्चे के बाथरूम में ले गया और अपनी हवस मिटाने लगा। बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर तमाम लोग इकट्ठा हो गए। लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कलयुगी चाचा को गिरफ्तार कर लिया।

bhupendra

Next Post

मारुति की इस कार ने बाजार में मचाया तहलका, एक महीने में बिक गईं इतनी कारें

Sun Oct 4 , 2020
मारुति की इस कार ने बाजार में मचाया तहलका, एक महीने में बिक गईं इतनी कारें       नई दिल्लीः भारत में अब फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने जा रही है, जिसे लेकर कंपनियों ने भी अपनी कमर कस ली है। कंपनियां गाड़ियों पर छूट देकर अपनी बिक्री बढ़ाना चाहती हैं, […]