पश्चिम बंगाल में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, विजयवर्गीय ने की CBI जांच की मांग

पश्चिम बंगाल में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, विजयवर्गीय ने की CBI जांच की मांग

पश्चिम बंगाल में आपराधिक हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले कुछ समय से राज्य में लगातार भाजपा नेताओं पर जानलेवा हमले हो रहे हैं। रविवार रात को एक बार फिर से ऐसी ही एक घटना सामने आई। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के तीतागढ़ के निकट भाजपा (BJP) के एक स्थानीय नेता को मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी, जिसमें उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद भाजपा ने ममता बैनर्जी सरकार पर निशाना साधा है। घटना के बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है और भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दी गई है।
बदमाशों ने भाजपा के स्थानीय नेता मनीष शुक्ला को शाम को बीटी रोड पर गोली मार दी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मामले में राज्य में भाजपा के पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम ममता बैनर्जी को आड़े हाथों लिया है।
सीबीआई जांच की मांग : भाजपा के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल में बीजेपी के केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने मनीष शुक्ला की हत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी वर्कर मनीष शुक्ला को टीटागढ़ पुलिस स्टेशन (उत्तरी 24 परगना जिला) के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले की जांच सीबीआई के द्वारा की जानी चाहिए।
कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही। आज फिर भाजपा कार्यकर्ता मनीष शुक्ला की TMC के गुंडों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना बैरकपुर के टीटागढ़ पुलिस स्टेशन के बाहर घटी, पर हमेशा की तरह पुलिस आंख पर पट्टी बांधे रही।

bhupendra

Next Post

RBI ने कहा- नोटों से Coronavirus फैलने की पूरी आशंका, बचने के लिए अपनाएं ये तरीके

Mon Oct 5 , 2020
RBI ने कहा- नोटों से Coronavirus फैलने की पूरी आशंका, बचने के लिए अपनाएं ये तरीके अगर आप यह सोचते हैं कि करेंसी नोटों से कोरोनावायरस नहीं फैल सकता है तो आप गलतफहमी में हैं। करेंसी नोट के माध्यम से किसी भी तरह का बैक्टीरिया या वायरस फैल सकता है। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल […]

You May Like