हरियाणा गुरुग्राम में महिला ने हवलदार पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

गुरुग्राम में महिला ने हवलदार पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

द्वारका पुलिस थाने में धारा 376 और 506 के तहत दर्ज एफआईआर के मुताबिक, महिला दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली है. वह दिल्ली के एक प्राइवेट बैंक में काम करती है.

गुरुग्राम में महिला ने हवलदार पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरुग्राम: हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम में 36 साल उम्र की एक महिला ने एक हवलदार पर दुष्कर्म करने और धमकाने का आरोप लगाया है. महिला ने गुरुग्राम के हवलदार के खिलाफ दिल्ली पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

धारा 376 और 506 के तहत दर्ज एफआईआर 
द्वारका पुलिस थाने में धारा 376 और 506 के तहत दर्ज एफआईआर के मुताबिक, महिला दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली है. वह दिल्ली के एक प्राइवेट बैंक में काम करती है. दर्ज शिकायत में महिला ने कहा है कि वह साल 2017 में हरियाणा के रोहतक निवासी हवलदार सुधीर (Sudheer) के संपर्क में आई थी. दोस्ती होने के कुछ दिनों बाद सुधीर उसे सेक्टर-39 के एक होटल में ले गया, और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

 

महिला का कहना है कि उस दिन के बाद हवलदार ने उसे धमकाकर कई मौकों पर उसके साथ दुष्कर्म किया. हवलदार सुधीर इस समय गुरुग्राम के नगर थाने में पदस्थ है. उसने आरोपों को झूठा करार दिया है. (इनपुट आईएएनएस)

bhupendra

Next Post

सीमा पर तनाव के बीच ब्रिक्स सम्मेलन में पीएम मोदी और शी जिनपिंग होंगे आमने-सामने

Tue Oct 6 , 2020
सीमा पर तनाव के बीच ब्रिक्स सम्मेलन में पीएम मोदी और शी जिनपिंग होंगे आमने-सामने       नई दिल्लीः वास्तिवक नियंत्रण रेखा(एलएसी) पर तनाव के बीच और कोरोना काल में 12वां ब्रिक्स सम्मेलन 17 नवंबर को आयोजित होने जा रहा है। इस सम्मेलन में ब्रिटेन, रूस, इंडिया, चीन और साउथ अफ्रीका […]