कोरोना महामारी के बीच शाहिद कपूर को लगा 8 करोड़ का झटका, जानें वजह

कोरोना महामारी के बीच शाहिद कपूर को लगा 8 करोड़ का झटका, जानें वजह

News

 

मुंबई। कोरोना महामारी के बीच आम लोगों की तरह अब बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी भी धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगी है। कई स्टार्स ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू कर दी है। इन्हीं स्टार्स में अब शाहिद कपूर का नाम भी जुड़ गया है जो अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं।

लेकीन साल 2020 में कोरोना वायरस की वजह से मनोरंजन जगत को अच्छा खासा प्रभाव पड़ा है। इस बीच खबर है कि, शाहिद कपूर ने अपनी अगली फिल्म ‘जर्सी’  की फीस काफी कम कर दी है।

माना जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के लीड एक्टर शाहिद कपूर से बजट का हवाला देते हुए अपनी फीस में कटौती का अनुरोध किया। जिसके बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस से 1-2 करोड़ नहीं बल्कि पूरे 8 करोड़ रुपए कम कर दिए।

कथित तौर पर, फिल्म के मेकर्स ने एक्टर से फीस कम करने की रिक्वेस्ट की थी। मेकर्स ने कहा कि COVID-19 की वजह से फिल्म का शेड्यूल रोकना पड़ा, जिससे उन्हें काफी नुकसान हुआ है। जिसके बाद एक्टर ने ये फैसला लिया है।

बात जर्सी फिल्म की करें तो , ‘जर्सी’ तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है , फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो सालों पहले क्रिकेट को अलविदा कह चुका है और अब भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहता है। इस मूवी में आप शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर को  मुख्य भूमिका में देख सकते हैं।

bhupendra

Next Post

Coronavirus: कोरोना से ऐसे करें खुद का बचाव, यहां पढ़ें- आयुष मंत्रालय की नई गाइडलाइंस

Tue Oct 6 , 2020
Coronavirus: कोरोना से ऐसे करें खुद का बचाव, यहां पढ़ें- आयुष मंत्रालय की नई गाइडलाइंस        नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर में जानलेवा चीनी वायरस कोरोना का कोहराम जारी है। पिछले कुछ दिनों भारत में रोजाना दुनियाभर में सबसे ज्यादा कोरोना के केस आ रहे हैं। हालांकि भारत में कोरोना […]

Breaking News