एक युवक ने फांसी लगाकर जान गँवाई,वहीँ दूसरे युवक की करेंट की चपेट में आने से हुई मौत @छाल पुलिस सघन जांच में जुटी

एक युवक ने फांसी लगाकर जान गँवाई,वहीँ दूसरे युवक की करेंट की चपेट में आने से हुई मौत

@छाल पुलिस सघन जांच में जुटी

 

असलम आलम खान ब्यूरो हेड

धरमजयगढ़ – विकासखंड के छाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छाल बस्ती में बुधवार की सुबह दो अलग – अलग घटना घटित हुआ. जिसमे दो नवयुवक की मौत की खबर ने छाल क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। पहली घटना फाँसी लगाने की और वहीँ दुसरी करेंट के चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी अनुसार पहली घटना जगदीश निषाद पिता मंगलु निषाद उम्र 16 वर्ष जो कि स्थानीय गांव में ही मजदूरी कार्य करता था,मंगलवार की शाम रोज़ाना की भांति काम करके घर वापस आया. जिसके बाद रात्रि में अपने परिवार के साथ खाना खाकर घर से गली में घुमने निकला जिसके बाद रात में वह घर नही लौटा.

नवयुवक के घर वालों ने सोंचा कि कहि अपने दोस्तों के घर मे सो गया होगा.पर दूसरे दिन सुबह हुई तो ग्रामीणों द्वारा देखा गया कि स्कुल के पिछे पेड़ पर फांसी पर एक लड़का झूल रहा है। जब ग्रामीणों द्वारा पास जाकर देखा गया तो मृतक की शिनाख्त जगदीश निषाद के रूप में हुआ। तब जाकर परिजन द्वारा छाल थाना को इसकी सुचना दी गयी ।

वही दूसरी घटना में एक बिल्डिंग निर्माण से जुड़ा है , जंहा कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा है वहाँ  मटेरियल की रखवाली के लिए रात में ठेकेदार द्वारा चौकीदारि कार्य के लिए बैजनाथ बरेठ को रखा गया था। जिसके साथ अजय मांझी पिता लखन मांझी नामक 18 साल का युवक भी चौकीदार के साथ पिछले एक माह से सोने आता था। करेंट की चपेट में आने से अजय मांझी की घटना स्थल में ही मौत हो गई।

इस हादसे के बारे में जब अजय मांझी के परिजन से पूछा गया तो मृतक के पिता लखन मांझी द्वारा बताया गया कि, मेरा बेटा रोज शाम को घर से टिफिन लेकर बिल्डिंग कंट्रक्सन काम जंहा चल रहा है वंहा रात को सोने जाता था और सुबह 7 बजे तक घर आ जाता था। कल सुबह मेरा बेटा जब घर नही आया उसके जगह चौकीदार आया और बोला कि आपका बेटा के साथ रात्रि घटना हुआ है जिसके बाद मेरे द्वारा चौकीदार से पूछने पर बोला कि मुझे नही पता सुबह देखा तो आपका बेटा मृत पड़ा हुआ था। जिसके बाद मेरे द्वारा छाल थाना में सूचना दिया गया।

बहरहाल दोनों शव को छाल पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही मृतक अजय मांझी के मामले की जांच छाल पुलिस अपने स्तर से कर रही है पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

bhupendra

Next Post

एसईसीएल के प्रभावित क्षेत्र का बहुत बुरा हाल एसईसीएल के 28 करोड़ की लागत वाला छाल हाटी मार्ग चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट,बनने के साथ ही होने लगे थे गड्ढे ! रोड के साथ बनाये गए पुलिया भी धसक कर सड़क को कर रहे छतिग्रस्त

Thu Oct 8 , 2020
एसईसीएल के प्रभावित क्षेत्र का बहुत बुरा हाल @एसईसीएल के 28 करोड़ की लागत वाला छाल हाटी मार्ग चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट,बनने के साथ ही होने लगे थे गड्ढे! @रोड के साथ बनाये गए पुलिया भी धसक कर सड़क को कर रहे छतिग्रस्त असलम खान ब्यूरो हेड धरमजयगढ़ धरमजयगढ़  -एसईसीएल […]

Breaking News