पति ने पहले महिला की गर्दन काटी, फिर लेकर थाने पहुंचा, कहां- मैंने कर दी पत्नी हत्या, बताई वजह

पति ने पहले महिला की गर्दन काटी, फिर लेकर थाने पहुंचा, कहां- मैंने कर दी पत्नी हत्या, बताई वजह

News

 

नई दिल्लीः योगी सरकार के सख्त कदम के बाद भी महिलाओं पर आपराधिक घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही हैं। महिलाओं पर आय दिन छेड़छाड़ व बलात्कार की घटनाओं ने कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। अब यूपी में ही एक ऐसी घटना को अंजाम दिया गया, जिसे जानकर आपके पांव तले जमीन खिसक जाएगी। पति ने अवैध संबंधों के चलते पत्नी को ऐसा दंड दिया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। बांदा में शुक्रवार को पति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पहले तो फरसे से अपनी पत्नी की गर्दन काट दी फिर कटे सिर को लेकर करीब दो किमी दूर थाने जा पहुंचा। मामला बबेरू थाना क्षेत्र के ग्रामीण मोहल्ले नेतानागर का है।

यहां रहने वाले किन्नर (35) नाम के व्यक्ति को अपनी पत्नी विमला (28) पर अवैध संबंधों का शक था, जिसकी आज सुबह लगभग 6 बजे उसने फरसे से गर्दन पर वार करके हत्या कर दी। घटना में एक व्यक्ति भी घायल हुआ है, जिसे महिला का प्रेमी बताया जा रहा है। अपर एसपी महेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपी कटा सिर लेकर खुद बबेरू थाने पहुंचा और बोला कि मैंने अपनी पत्नी का सिर काट दिया है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. महिला का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है और घायल प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि खून से लथपथ पीली टीशर्ट, काला लोअर और बाएं हाथ में कटा सिर पकड़े जब कातिल पति बबेरू कस्बे के बाजार से होते हुए थाने की ओर बढ़ा जा रहा था तो राहगीरों में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। अपर एसपी ने बताया कि मामले में हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी पुलिस हिरासत में है, महिला के कटे सिर को शेष बॉडी के साथ सील कर पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा और घायल प्रेमी का इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी ओर घटना के बारे में सुनकर इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और मौके पर पुलिस बल तैनात है।

bhupendra

Next Post

रायपुर : पर्यटन मंत्री ने पर्वतारोही दल को हिमाचल प्रदेश के लिए किया रवाना : छत्तीसगढ़ में भी स्थानीय स्तर पर माउंटेन ट्रेकिंग की संभावनाएं: मंत्री श्री साहू

Fri Oct 9 , 2020
रायपुर : पर्यटन मंत्री ने पर्वतारोही दल को हिमाचल प्रदेश के लिए किया रवाना : छत्तीसगढ़ में भी स्थानीय स्तर पर माउंटेन ट्रेकिंग की संभावनाएं: मंत्री श्री साहू     रायपुर, 09 अक्टूबर 2020 छत्तीसगढ़ पर्यटन मण्डल के सैद्धांतिक सहयोग से पर्वतारोहियों का एक दल माउंट फ्रेंडशिप पिक एक्सपीडेशन के तहत् […]