सिर्फ 3,232 रुपये में सस्ती स्मार्ट टीवी बाजार में करेगी बड़ा धमाका, जरूर जानें खासियत

सिर्फ 3,232 रुपये में सबसे सस्ती स्मार्ट टीवी बाजार में करेगी बड़ा धमाका, जरूर जानें खासियत

News

 

नई दिल्लीः भारत में अब त्योहारों की एंट्री होने वाली है, जिसे लेकर टेक कंपनियां भी तैयारियों में जुटी हैं। कंपनियां चाहती हैं कि किसी तरह ग्राहकों को लुभाकर आर्थिक पहिया पटरी पर लाना चाहती हैं। भारतीय टेलीविज़न ब्रैंड शिंको ने स्मार्ट टीवी पर एक खास ऑफर की घोषणा की है। कंपनी अपने मौजूदा SO328AS (32) मॉडल को ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में सिर्फ 3,232 रुपये में बेचेगी।

अगर आप स्मार्ट स्पीकर के दाम में स्मार्ट टीवी चाहते हैं तो यह आपके लिए बढ़िया मौका है। शिंको ने रिलीज भेजकर जानकारी दी है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020 में 32 इंच स्क्रीन वाले SO328AS स्मार्ट टीवी को 3,232 रुपये में फ्लैश सेल में बेचेगी। फ्लैश सेल का आयोजन 18 अक्टूबर को होगा।

शिंको के इस टीवी में यूनिवॉल यूजर इंटरफेस, ऐंड्रॉयड 8 जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा इसमें HRDP टेक्नॉलजी, 3 HDMI और दो यूएसबी पोर्ट, ए-53 क्वाड-कोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम व 8 जीबी स्टोरेज, 20 वाट स्पीकर्स, ब्लूटूथ समेत कई दूसरे फीचर्स मिलते हैं।

इसके अलावा कंपनी 4K, फुल एचडी और एचडी रेडी स्मार्ट टीवी व एचडी रेडी एलईडी टीवी पर भी छूट दे रही है। कंपनी ने नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर दिया है। शिंको इंडिया के फाउंडर में अर्जुन बजाज ने कहा, ‘पिछले साल हमने अपनी पहली ऐनिवर्सरी के मौके पर 55 इंच वाले स्मार्ट टीवी को ऐमजॉन सेल में सिर्फ 5,555 रुपये में उपलब्ध कराया था। इस साल कंपनी की दूसरी ऐनिवर्सरी है और हमर 32 इंच स्मार्ट टीवी को 3,232 रुपये में उपलब्ध करा रहे हैं।

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में शिंको 43 इंच फुल एचडी स्मार्ट टीवी को 15,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस टीवी की ओरिजिनल कीमत 31,999 रुपये है। वहीं 43 इंच 4K टीवी को 21,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा, जबकि इसकी ओरिजिनल कीमत 36,999 रुपये है।

bhupendra

Next Post

सरकार की चेतावनी: सर्दी में बढ़ सकते हैं कोरोना के मामले, त्यौहार बन सकते हैं सुपर स्प्रेडर

Tue Oct 13 , 2020
सरकार की चेतावनी: सर्दी में बढ़ सकते हैं कोरोना के मामले, त्यौहार बन सकते हैं सुपर स्प्रेडर नीति आयोग के सदस्य डॉ वीके पॉल ने कहा कि जिन देशों में ठंड बढ़ रही है उनमें से कुछ देशों में कोरोना के मामलों में भी बढ़ोतरी देखी गई है. सरकार ने […]

Breaking News