उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ नहीं थम रहा अपराध, छेड़खानी से परेशान युवती ने कुएं में कूदकर जान दी

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ नहीं थम रहा अपराध, छेड़खानी से परेशान युवती ने कुएं में कूदकर जान दी

News

 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी हाथरस का मामला शांत भी हुआ कि यहां प्रतापगढ़ में छेड़छाड़ से तंग आकर एक युवती ने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी। पूरा मामला प्रतापगढ़ जिले के बाघराय कोतवाली इलाके की है। जानकारी के मुताबिक इलाके के कुछ मनचले दबंग युवती को पिछले छह महीने से परेशान कर रहे थे। दबंग युवती से आये दिन छेड़छाड़ और अश्लील फब्तियां कसते थे।

बताया जा रहा है कि बाघराय थाना क्षेत्र के पवांसी गांव निवासी शीतला प्रसाद अग्रहरि की बेटी शिवानी अग्रहरी छेड़छाड़ से परेशान होकर अपने ही घर के पास स्थित कुएं में कूद गई। लोगों की मदद से किसी तरह शिवानी को बाहर निकाला जा सका। हालांकि तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतका के पिता शीतला प्रसाद ने आरोप लगाया कि गांव के डब्बू सिंह, गुड्डू सिंह और गुन्नू तिवारी काफी दिनों से उसकी बेटी को परेशान कर रहे थे।

पीड़ित परिवार ने गांव के ही तीनों युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखाई है। घटना से आक्रोशित किशोरी के परिजनों ने तीन घंटे तक पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। बाद में समझाने-बुझाने के बाद वे शव के पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। इलाके के एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ धारा 306, 354, 506 IPC और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज की गई है। एक अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है, दो और लोगों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।

bhupendra

Next Post

राजस्थान को 13 रन से हराकर दिल्ली कैपिटल्स IPL 2020 की अंक तालिका में टॉप पर

Wed Oct 14 , 2020
राजस्थान को 13 रन से हराकर दिल्ली कैपिटल्स IPL 2020 की अंक तालिका में टॉप पर   दुबई।दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की अंक तालिका में मुंबई इंडियंस को नीचे धकेलकर टॉप पर पहुंच गई है। बुधवार की रात उसने बेहद रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स पर […]

You May Like