Sushant Singh Rajput Death Case: राब्ता फिल्म के डायरेक्टर दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर ED का छापा

Sushant Singh Rajput Death Case: राब्ता फिल्म के डायरेक्टर दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर ED का छापा

News

मुंबई: सुशांत सिंह केस को लेकर ईडी ने फिल्ममेकर दिनेश विजान के घर और ऑफिस में सर्च ऑपरेशन चलाया है।  ईडी की टीम घर और ऑफिस में फाइलें खंगाल रही है। सुशांत  सिंह राजपूत ने दिनेश विजान की फिल्म राब्ता में काम किया था, लेकिन अब फिल्म को लेकर की गई पेमेंट पर सावाल खड़े किए जा रहे हैं। इसी को लेकर प्रर्वतन निदेशालय के अधिकारियों ने सर्च ऑपरेशन चलाया है। इस फिल्म में ही दिनेश वजान ने बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में खुद को डेब्यू किया था।

2017 में आई राब्ता फिल्म में कृति सनेन ने सुशांत के साथ बतौर एक्ट्रेस काम किया था। यह फिल्म रोमांटिक- एक्शन मूवी थी। फिल्म में सुशांत और कृति सनेन के अलावा जिम सरभ, राजकुमार राव और वरूण शर्मा ने भी  भूमिका निभाई थी। यह फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म नहीं चल पाई और यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत को  14 जून को उनके बांद्रा वाले घर में मृत पाया गया था।  सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की थी। ज़ी टीवी के शो पवित्र रिश्ता से उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद ही उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा।  सुशांत  की पहली मूवी ‘काई पो चे’ थी। उसके बाद ब्योमकेश बख्शी, ‘एमएस धोना : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में काम किया था।

सुशांत  की मौत के बाद से बॉलीवुड को एक जोर का झटका लगा था। इस मामले में पहले महाराष्ट्र पुलिस और बिहार पुलिस जांच की थी। अब सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच सीबीआई कर रही है साथ ही इस केस में ड्रग एंगल जुड़ने के बाद एनसीबी भी जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि इस केस में ड्रग एंगल के सामने आने पर रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। 7 अक्टूबर को बांबे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को सशर्त जमानत दी थी, लेकिन अभी भी रिया बिना हाईकोर्ट की अनुमति के बाहर आ जा नहीं सकेंगी। बता दें कि रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को अभी तक कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है।

bhupendra

Next Post

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ नहीं थम रहा अपराध, छेड़खानी से परेशान युवती ने कुएं में कूदकर जान दी

Wed Oct 14 , 2020
उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ नहीं थम रहा अपराध, छेड़खानी से परेशान युवती ने कुएं में कूदकर जान दी       नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी हाथरस का मामला शांत भी हुआ कि यहां प्रतापगढ़ में छेड़छाड़ […]

You May Like

Breaking News