टाटा मोटर्स का बड़ा धमाका, 799 रुपये खर्च कर बने कार के मालिक, जानें डिटेल

टाटा मोटर्स का बड़ा धमाका, 799 रुपये खर्च कर बने कार के मालिक, जानें डिटेल

News

 

नई दिल्लीः भारत में फेस्टिव सीजन का आगाज हो गया है, जिसे लेकर ऑटो कंपनियों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। कंपनियों का मकसद है किसी तरह से ग्राहकों को लुभाकर नुकसान की भरपाई की जाए। टाटा मोटर्स ने तो सिर्फ 799 रुपये की न्‍यूनतम किस्‍त पर कार खरीदने का ऑफर दिया है। इसके लिए टाटा मोटर्स ने एचडीएफसी बैंक के साथ हाथ मिलाया है।

इसके जरिए कंपनी ने दो योजनाएं पेश की हैं. टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि दो नई योजनाएं ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ और ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ पेश की गई है।  कंपनी ने कहा कि ये दोनों योजनाएं नवंबर 2020 के अंत तक उपलब्ध होंगी। इनका लाभ भारत स्टेज-6 के अनुकूल सभी कारों, स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) और इलेक्ट्रिकल वाहनों पर लिया जा सकेगा. कंपनी ने बताया कि ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ के तहत उपभोक्ता प्रति लाख पर मासिक 799 रुपये की न्यूनतम किस्त का लाभ ले सकते हैं।

मासिक किस्त वाहन के मॉडल व एडिशन पर निर्भर होगी। मासिक किस्तें खरीदार की सहुलियत के हिसाब से दो साल तक धीरे-धीरे बढ़ती जायेंगी। वहीं ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ के तहत उपभोक्ता प्रत्येक साल किन्हीं तीन ऐसे महीनों का चयन कर सकते हैं, जिन महीनों में वह न्यूनतम किस्त का भुगतान करना चाहते हों। कंपनी ने कहा कि ये योजनाएं उपभोक्ताओं को वाहन की किस्तें भरने में आसानी प्रदान करने के लिये पेश की गयी हैं।

टाटा मोटर्स ने बयान में यह भी कहा कि वह इन दोनों योजनाओं के तहत अपने सभी यात्री वाहनों पर एक्स-शोरूम कीमत के 100 प्रतिशत का ऋण उपलब्ध कराने की सुविधा दे रही है। इस बीच, बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा कि टैक्टर के कर्ज उपलब्ध कराने के वास्ते महिंद्रा एंड महिंद्रा के साथ करार किया गया है। बीओबी अपने 5,000 से अधिक ग्रामीण और अर्ध-शहरी शाखा नेटवर्क के माध्यम से महिंद्रा एंड महिंद्रा के ग्राहकों को ट्रैक्टर लोन की सुविधा प्रदान करेगा।


bhupendra

Next Post

यूपी में महिला पुलिस को मिली SUV और स्कूटी, जानिए कैसे करेगी काम?

Sun Oct 18 , 2020
यूपी में महिला पुलिस को मिली SUV और स्कूटी, जानिए कैसे करेगी काम?       नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार ने विशेष महिला पुलिस इकाई बनाकर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के प्रयासों को बढ़ावा के लिए एक पहल की है। इसके तहत सरकार ने मिशन शक्ति अभियान के हिस्से के […]

Breaking News