जमीनी विवाद में छोटे भाई की काटी गर्दन, बचाव में उतरी पत्नी, तो दी ये सजा

जमीनी विवाद में छोटे भाई की काटी गर्दन, बचाव में उतरी पत्नी, तो दी ये सजा

News

नई दिल्लीः बिहार में इन दिनों विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जोरो पर है। राज्य सरकार अपने सुशासन के दावे को लेकर विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है, जिसकी वजह आय दिन आपराधिक घटनाएं है। सोमवार को जमीनी विवाद में एक व्यक्ति ने अपने  छोटे भाई की गला काटकर हत्या कर दी और बचाने  गई पत्नी पर भी हमला किया। घटना मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के चौकियां गांव की है, जहां देर रात जमीनी विवाद में बाबूलाल राय ने अपने छोटे भाई कपिल देव राय की गर्दन काटकर हत्या कर दी। बचाने गई उसकी पत्नी राजकली देवी को भी घायल कर दिया। वहीं, घटना के बाद आरोपी परिवार के साथ फरार हो गया है।

करीब छह घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में लाया गया, जहां से कपिलदेव राय की हालत नाजुक देख डॉक्टर्स ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक कपिलदेव राय की पत्नी ने बाबूलाल राय सहित छह लोगों को नामजद किया है। पुलिस ने बयान दर्ज कर बरुराज थाने को भेज दिया है। मृतिका की पत्नी ने बताया कि उसका कोई बच्चा नहीं होने के कारण आरोपियों की नजर उसकी संपत्ति पर थी. जिसमें उसके जेठ बाबूलाल राय ने अपने परिवार के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी है। वहीं बचाने गए हम लोगों को भी घायल कर दिया।

वहीं पूरे मामले पर एसकेएमसीएच ओपी प्रभारी सब एसआई सुमन जी झा ने बताया कि बरुराज थाना का मामला है। जमीनी विवाद में आरोपी बाबूलाल राय ने परिवार के साथ मिलकर कपिल देव राय की हत्या कर दी है, बयान हो गया है। आगे की कार्रवाई के लिए बरुराज थाना को भेजा जा रहा है।


bhupendra

Next Post

रायपुर : मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल ने की सौजन्य मुलाकात

Mon Oct 19 , 2020
रायपुर : मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल ने की सौजन्य मुलाकात     रायपुर, 19 अक्टूबर 2020 मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक श्री कमल वर्मा के नेतृत्व में विभिन्न कर्मचारी-अधिकारी संगठनों के प्रांताध्यक्षों ने सौजन्य मुलाकात की। […]

Breaking News