Bihar Election 2020: बिहार के चुनावी रण में पीएम मोदी की एंट्री, जानिए कहां होगी पहली जनसभा

Bihar Election 2020: बिहार के चुनावी रण में पीएम मोदी की एंट्री, जानिए कहां होगी पहली जनसभा

News

 

नई दिल्ली: अक्टूबर के महीने में भले ही मौसम का तापमान नीचे गिर रहा हो, लेकिन बिहार में सियासी पारा दिन व दिन चढ़ता ही जा रहा है। बिहार में 28 तारीख को पहले चरण के लिए मतदान होना है, जिसे लेकर सारी राजनीतिक पार्टियों ने एड़ी से चोटी तक जोर लगा दिए हैं। सीधा मुकाबला एनडीए और महागठबंधन के बीच माना जा रहा है, लेकिन जनता अपना सरताज किसे चुनेगी यह 10 नवंबर को ही तस्वीर साफ हो पाएगी।

एनडीए के नेता सीएम नीतीश कुमार के सुशासन का दावा कर वोट मांग रहे हैं तो वहीं महागठबंधन रोजगार का वादा कर जनता के बीच जा रहे हैं। बिहार को फतह करने के लिए एनडीए के तमाम नेता रण में उतर चुके हैं। शुक्रवार यानि कल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सासाराम में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचेंगे। इसके बाद भागलपुर में पीएम की रैली होनी है। मोदी की रैली को सफल बनाने के पार्टी के नेता जी जान से जुटे हैं। बिहार में पीएम मोदी को 12 रैली करनी हैं, जिसमें वो जनता के बीच अपनी बात रखेंगे।

सासाराम में भाजपा के 12, जदयू के 12 और वीआईपी के 1 उम्मीदवार एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र से पीएम की रैली से जुड़ेंगे। वहीं 28 अक्टूबर को दरभंगा की रैली से भाजपा के आठ, जदयू के छह और वीआईपी के चार उम्मीदवार एनडीए कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे। इसके लिए राष्ट्रीय प्रभारी हरीश द्विवेदी, मनीष जायसवाल को स्टेशन प्रभारी तो देवेश कुमार और धर्मशीला गुप्ता को स्थानीय कार्यक्रम प्रभारी बनाया गया है।

इसी दिन मुजफ्फरपुर की रैली में जदयू-भाजपा के 13-13 और वीआईपी के दो उम्मीदवार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से जुड़ेंगे। इसके लिए हरीश द्विवेदी को राष्ट्रीय प्रभारी, डॉ के लक्ष्मण को स्टेशन प्रभारी तो अखिलश सिंह को स्थानीय कार्यक्रम प्रभारी बनाया गया है। जबकि पटना में होने वाली पीएम की रैली से भाजपा के नौ और जदयू के सात उम्मीदवार एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ जुड़ेंगे। संजय टंडन को स्टेशन प्रभारी बनाया गया है।

एक नवम्बर को छपरा में होने वाली पीएम की रैली से 24 विधानसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार व कार्यकर्ता जुड़ेंगे। सत्या कुमार राष्ट्रीय मंत्री, विनोद तावड़े को स्टेशन प्रभारी तो जनक राम को कार्यक्रम प्रभारी बनाया गया है। अनुपम हाजरा को स्टेशन प्रभारी बनाया गया है। इसी दिन समस्तीपुर की रैली से भाजपा के छह, जदयू के 15 उम्मीदवार और एनडीए कार्यकर्ता जुड़ेंगे। सीपी जोशी को स्टेशन प्रभारी बनाया गया है।

bhupendra

Next Post

IPL सट्टा गैंग का भंडाफोड़, 4.20 करोड़ कैश, नोट गिनने की 2 मशीनें और 9 मोबाइल जब्त

Thu Oct 22 , 2020
IPL सट्टा गैंग का भंडाफोड़, 4.20 करोड़ कैश, नोट गिनने की 2 मशीनें और 9 मोबाइल जब्त     जयपुर: राजस्थान में आईपीएम क्रिकेट सट्टे की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई सामने आई है, जिसमें करीब 4 करोड़ 20 लाख रुपये नकद जब्त हुए है। पिछले 15 दिनों में राजस्थान पुलिस […]

You May Like

Breaking News