Truecaller Feature: Truecaller का नया फीचर बताएगा आपको कोई क्यों कर रहा है कॉल? जानें कैसे

Truecaller Feature: Truecaller का नया फीचर बताएगा आपको कोई क्यों कर रहा है कॉल? जानें कैसे

News

 

नई दिल्ली। Truecaller ऐप ने एक नया फीचर जारी किया है। Truecaller एक ऐसा ऐप है जो आपको नंबर्स का पता चलने में आपकी मदद करता है। अब तक इस ऐप के जरिये ये पता चलता था कि ये किसका नंबर है लेकिन, अब आप इस ऐप के जरिये ये भी पता लगा पाएंगे कि सामने वाले ने आपको कॉल क्यों की है।

आपको बता दें कि इस फीचर को एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए ही इसको ग्लोबली रोलऑउट किया है। बता दें कि Truecaller ऐप ने तीन नए फीचर इसमें रखे है – कॉल रीज़न, शेड्यूल एसएमएस, और एसएमएस रोलऑउट किया है। जो भी पहले कॉल रीज़न फीचर की हेल्प से कॉल करने से पहले कॉल की वजह सेट करेगा।

ये फीचर खासतौर पर उन लोगो के लिए है, जिन्हे अक्सर नए नंबर से कॉल आते रहते हैं। फिर वहीं बात करे अगर Schedule SMS की मदद से आप किसी भी इवेंट, मीटिंग और वजह के लिए मेसेज रिमाइंडर शेड्यूल कर सकते हैं।

आप जब भी इसका इस्तेमाल करते समय आपको इसमें डेट और टाइम भी सेट करना पड़ेगा। नए फीचर केवल एंड्रॉयड यूजर के लिए रोलऑउट किए गए है और अगले साल तक ये ios में भी देखने को मिल सकता है।

bhupendra

Next Post

केबीसी 12 : कर्मवीर एपिसोड़ में फूलबसन यादव के साथ पहुंचीं रेणुका शहाणे बोलीं- शिक्षित होने के बावजूद मेरे मन में कभी समाज के लिए...

Thu Oct 22 , 2020
केबीसी 12 : कर्मवीर एपिसोड़ में फूलबसन यादव के साथ पहुंचीं रेणुका शहाणे बोलीं- शिक्षित होने के बावजूद मेरे मन में कभी समाज के लिए… जब महिलाएं एक दूसरे का साथ देती हैं, तो अद्भुत चीजें होती हैं। ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की इस हफ्ते की कर्मवीर, छत्तीसगढ़ की फूलबसन यादव भी […]

You May Like

Breaking News